उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा- विरोधी “मोदी बैशिंग की सनक” को “भारत बैशिंग की साजिश” बनाने में जुटे

जिला पंचायत रामपुर द्वारा मिलक में आयोजित रठौंडा किसान मेला-2023 के उद्घाटन अवसर पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री नकवी ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश में सकारात्मक, सौहार्द पूर्ण, समावेशी सशक्तिकरण के माहौल से परेशान राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय "साजिशी सिन्डीकेट" एक बार फिर से सक्रिय है। यह गुट मार्किट में "साज़िशों की फटी संदूक" और "बदनामी की फुंकी बन्दूक" लेकर घूम रहे हैं।

रामपुर। रामपुर पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने कहा कि दुनिया में भारत की बढ़ती धमक और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की धाक से “बौखलाए हुए हैं। विरोधी पार्टियों के नेता व बीमार संस्थानों के लोगों की “मोदी बैशिंग की सनक” की मुहिम “भारत बैशिंग की साजिश” का रूप लेती जा रही है। लेकिन वे न तो भारत को कोई नुकसान कर पाएंगे औऱ न ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की छवि को बिगाड़ने में कामयाब होंगें।


रामपुर के मिलक में रठौंडा किसान मेला-2023 के उद्घाटन के अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व केंद्रीय कैबिनेट मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी के मुख्य अतिथि के तौर शामिल हुए। उन्होंने मेले के मंच से जनता को संबोधन में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और आज़म खान पर जमकर निशाना साधा।

मेले के उद्धघाटन अवसर पर आरती करते पूर्व केन्द्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी


जिला पंचायत रामपुर द्वारा मिलक में आयोजित रठौंडा किसान मेला-2023 के उद्घाटन अवसर पर पूर्व केन्द्रीय मंत्री नकवी ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश में सकारात्मक, सौहार्द पूर्ण, समावेशी सशक्तिकरण के माहौल से परेशान राष्ट्रीय-अन्तर्राष्ट्रीय “साजिशी सिन्डीकेट” एक बार फिर से सक्रिय है। यह गुट मार्किट में “साज़िशों की फटी संदूक” और “बदनामी की फुंकी बन्दूक” लेकर घूम रहे हैं।

यह भी पढेंः Sadhvi Prachi की सलाह- हिन्दू लड़कियां पर्स में लिपिस्टिक की बजाय आत्मरक्षा के लिए चाकू रखें


ये देश विरोधी लोग कभी भी अपने कुत्सित इरादों में कामयाब नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि वर्तमान में भारत का नेतृत्व मजबूत हाथों में है। देश के दुश्मनों परेशान हैं, क्योंकि वे अपने मकसद में कामयाब नही हो पा रहे। उन्होंने कहा कि दुनिया भर में मोदी ने भारत की धमक कायम की है, इससे विरोधियों के नींद हराम हैं।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button