ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरबॉलीवुड

रिहा होते ही आदिल खान दुर्रानी ने किए राखी सावंत के कई चौंका देने वाले खुलासे

Rakhi Sawant and Adil Khan Durrani: कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत के बारे में उनके एक्स पति आदिल खान दुर्रानी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। एक इंटरव्यू में आदिल ने बताया कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने उनके साथ कितना गलत किया। आदिल ने बताया राखी करती थी मेरे साथ मार-पीट और गलत तरीके से यूज किया। साथ ही पैसों काे भी काफी लूटा।

आपको बता दें राखी सावंत (Rakhi Sawant) के पति आदिल खान दुर्रानी जेल से रिहा हो चुके हैं। आदिल पर राखी ने घरेलू हिंसा के साथ-साथ और भी कई आरोप लगाए थे। जिसके बाद उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी। लेकिन अब वो बाहर आ गए हैं और उन्होंने कई हैरानी में डालने वाले खुलासे किए हैं।

 rakhi sawant

Read: Entertainment Latest News in Hindi | News Watch India

आदिल ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘मैं बहुत परेशानियां झेल रहा हूं । बता नहीं सकता कि इन 6 महीनों में मैंने क्या कुछ नहीं सहा। मेरी मां और पिता के साथ पूरे परिवार ने क्या-क्या झेला है, लेकिन अब मैं प्रसन्न हूं कि बाहर आ गया हूं और बता सकता हूं कि मेरे साथ क्या हुआ था।’ आदिल ने कहा कि उस समय इन्होंने एक वीडियो बनाकर कहा था कि उन्हें 2 दिन दें, वह सबकुछ बताएंगे। लेकिन इस दौरान राखी (Rakhi Sawant) ने उन्हें केस में फंसाया, जिस वजह से उन्हें जेल हो गई। ‘राखी ने अचानक से मीडिया को कहा कि आदिल को कवर मत करो। वो ये भी कहने लगी कि आदिल का अफेयर चल रहा है। आदिल ने 1.5 करोड़ रुपये लिए हैं। मुझे वो इसमें फंसाने लगी।’

आदिल खान ने बताया कौन हैं तनु चंदेल

adil khan

आदिल ने ये भी बताया कि तनु चंदेल, उनकी एक मित्र है। दोनों ने एक प्रोजेक्ट पर साथ काम किया था। एक पत्नी होने के नाते राखी को आदिल ने उसके बारे में बताया था। तनु से उसकी बात भी हुई है और वो उससे मिल भी चुकी है ।’मुझे नहीं पता था कि वो मेरी जिंदगी में खेल जाएगी। तनु का विषय इतना बड़ा बना देगी और उसका यूज करेगी।

Rakhi Sawant रितेश के साथ हुई थी फिजिकल

ritesh

आदिल खान ने रितेश के बारे में भी खुलासे करते हुए कहा कि राखी ने अपनी मां के सिर पर हाथ रखकर कहा था वह रितेश के साथ शादी के बंधन में नहीं बंधी है। इस बात का भरोसा कर आदिल ने राखी (Rakhi Sawant) से शादी की। अदालत में भी राखी ने खुद को सिंगल कहा था। फिर दिवाली पर यूके में एक शो था, वहां 7-8 दिन के लिए राखी को जाना पड़ा। उस समय मैं दुबई में था। फिर जब वो वापस आई। हम मिले तो उसका फोन ऐसे ही मेरे पास था। उसमें कुछ वॉइस नोट्स थे, जो मैंने सुने। उसमें राखी ने कहा था- रितेश मैंने आदिल से शादी करके गलती कर ली है। तुम मेरी ही जान हो। तुम्हारे साथ जो भी फिजिकल हुआ, मुझे मेरी पूरी मेमोरीज याद आ गई। इसके बाद मैंने रिसर्च किया जब राखी Big boss मराठी चली गई। उस दौरान मुझे समय मिला।

अभिनेत्री ने मीडिया में जाकर बताई थी शादी की बात

rakhi sawant interact with media

‘राखी सावंत’ने दूसरे दिन मीडिया में जाकर बता दिया कि मैंने उससे शादी की है। इसके बाद मुझसे बात करना बंद कर दिया और कहा कि तुम धोखेबाज हो। राखी ने फिर मेरे सारे कपड़े भी घर से बाहर फेंक दिए। और जो भी महंगे सामान थे, वो राखी के घर में ही थे । उसने वो महंगे सामान मुझे उस रात नहीं दिए। दूसरे दिन सुबह बुलाया। मैं गया तो पैर में गिरकर रोने लगी कि मत जाओ। माफ कर दो। तुम मीडिया में जाकर रितेश का बता दोगे।’

कभी मां नहीं बन सकती ‘Rakhi Sawant

rakhi sawant was pregnant

आपको बता दें राखी सावंत ने प्रेग्नेंसी की खबर भी झूठी फैलाई थी। क्योंकि राखी कभी प्रेग्नेंट (pregnent) नहीं हो सकती है। उसका यूट्रस का ऑपरेशन (operation) हुआ था। तब मैं उसके साथ ही था। पर्सनल प्रॉबलम के कारण से उसका यूट्रस को निकाल दिया गया था। तो ऐसे में वो कैसे मां बन सकती है। आदिल ने बताया कि उसके परिवान ने उनकी रिहाई करवाई हैं और अब वो जेल से बाहर आ गए हैं।

आदिल का बनाया था राखी ने न्यूड वीडियो

rakhi sawant vs aadil khan

आदिल ने आगे बताया कि राखी ने उनका एक न्यूड वीडियो बनाया था और उसे ब्रॉडकास्ट करवाने का प्रयास कर रही थी। वो मुझे समलैंगिक साबित करना चाहती थी। इतना ही नहीं, उसने मुझे ड्रग्स दिए थे और उसके बाद उसने जो कुछ भी पूछा मैं वो बोल रहा था। जबकि उस समय मैं होश में भी नहीं था। उसके बाद मैंने राखी के बैंक अकाउंट (bank account) में 41 लाख रुपये ट्रांसफर किया था। उसने मुझे लूटा है।

राखी सावंत’ ने खाई मां के निधन वाले दिन बिरयानी

rakhi sawant mother

मैं ‘उसकी मां को बहुत प्रेम करता था। वो भी मुझे बहुत पसंद करती थी। वो मुझे आशीर्वाद देती थी। सप्ताह में एक बार मैं उनसे मिलने जरूर जाता था। वो मुझे राखी को सुधारने के लिए कहती हैं। 30,000 रुपये उन्हें भी देता था। लेकिन जिस दिन उनका निधन हुआ, मैं आधे घंटे में आया। लेकिन राखी नहीं गई क्योंकि मीडिया वहां नहीं आई। जब मीडिया आती है, तब उसने रोना धोना किया। वो अपनी मां के निधन वाले दिन बिरियानी और कबाब खा रही थी।’

आदिल दिलाएंगे राखी सावंत को सजा

आदिल ने बताया, ‘जब मैं जेल से बाहर आया तो राखी ने मेरे इंस्टाग्राम हैंडल पर मैसेज भेजा कि आप बाहर आ गए। बधाई। आपकी गाड़ी BMW और कपड़े हैं, तो वो ले जाओ। और जो कार आपने मुझे दी थी, उसकी चाबी गुम हाे गई तो मैंने उससे 20,000 रुपये चाबी के मांगे तो बोली इतना पैसा कहां है मेरे पास। इतना खर्चा किया है उस पर गिना नहीं सकता।’ आदिल खान अब राखी सावंत के खिलाफ लीगल एक्शन्स लेंगे। न्याय के लिए लड़ेंगे, चाहे उन्हें पीएम से भी बात करनी पड़े। वह राखी को सजा दिलवाएंगे। जिससे वह दोबारा किसी लड़के के साथ ऐसा न करें। साथ ही वह अपने प्रोजेक्ट्स पर भी काम करेंगे, जो उन्होंने जेल जाने से पहले साइन किए थे।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button