ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Bihar Politics: बिहार में महागठबंधन की हुंकार,नीतीश ने कहा कांग्रेस आगे बढे़ तो बीजेपी को 100 सीटों पर घेर देंगे

बिहार(Bihar) में आगामी चुनाव को लेकर दुदुम्भी बज गई। आज माले की अधिवेशन में सभी विपक्षी दलों ने हिस्सा लिया। माले प्रमुख दीपांकर भट्टाचार्य ,सीएम नीतीश कुमार ,तेजस्वी यादव से लेकर सलमान खुर्शीद भी इस बैठक में हिस्सा लिए और आगामी चुनाव में बीजेपी को घेरने का ऐलान किया। नीतीश कुमार ने विपक्षी एकता पर जोर दिया। नीतीश ने कहा कि कांग्रेस तैयार हो जाए तो 2024 में बीजेपी की सीटें 100 अंदर सिमट जाएगी  फिर सलमान खुर्शीद की बारी आयी। उन्होंने  कहा कि नीतीश जी आप जो  सोंचते हैं ,कांग्रेस  भी वही सोंचती है। बस बात इतनी सी है कि पहले आई लव यू कौन करेगा। 

 नीतीश कुमार आज पुरे रौ में थे। नीतीश कुमार ने कहा कि विपक्षी एकता की कवायद चल रही है। आप लोगो के फैसले का इन्तजार है।  कई  पार्टियां एकजुट होने के लिए तैयार है। बस आपके फैसले का इन्तजार है। देश के हित  में सोंचेंगे तो आपको भी फायदा होगा। नीतीश कुमार ने कांग्रेस को कहा कि हमको कुछ नहीं चाहिए। हम चाहते हैं कि सभी एकजुट होकर 2024 में मिलकर बीजेपी का सामना करें। हम पहले भी साथ चले थे। सलमान खुर्शीद सामने  बैठे हैं हमलोगो ने विपक्षी एकता के लिए दिल्ली सन्देश दे दिया है। अब हम लोग कांग्रेस का इन्तजार कर रहे हैं। 

 माले प्रमुख दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि आज देश में संविधान खतरे में है। ऐसे में देश में राष्ट्रीय जितनी विपक्षी पार्टियां है ,सभी को एकजुट होना होगा। अब समय बहुत कम है  और अब विपक्षी एकता की जरुरी हो गई है। राजद नेता और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पुरे फॉर्म में आ गए। उन्होंने कहा कि बीजेपी मनुस्मृति की थ्योरी को संविधान बनाना चाहती है। बीजेपी मंदिर ,मस्जिद और गाय की चर्चा करती है। नफरत की राजनीति फैलाने वाली ये  लोग जान लें कि देश किसी के बाप का नहीं है जो मुसलमानो से वोटिंग का अधिकार छीन ले। बीजेपी और संघ मनुस्मृति और गोलवलकर की थ्योरी को संविधान बनाने को तैयार है जो हम होने नहीं  देंगे। हम सभी कांग्रेस का इन्तजार कर रहे हैं। 

इन्हे भी पढ़ें..Indigo Flight:फ्लाइट में सिगरेट पीते हुए पकड़ी गई ऐश्वर्या राय,एविएशन सिक्योरिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज

बड़ी संख्या में लोग जुटे थे। सबका कहना था कि बीजेपी को भगाओ। नीतीश कुमार ने साफ़ कर दिया कि चुनाव से पहले पीएम पद को लेकर कोई विवाद नहीं होना चाहिए। किसी एक चेहरे पर चुनाव नहीं लड़ना नहीं चाहिए। कांग्रेस समेत सभी विपक्षी का एक ही उदेश्य है कि एकजुट होकर  चुनाव लड़े और बीजेपी को हराना है और वह हार जाएगी। फिर बाद में पीएम का फैसला किया जाएगा। नीतीश ने कहा कि अगर कांग्रेस ने फैसला ले लिया तो आगे की राह आसान हो जाएगी।

Akhilesh Akhil

Political Editor

Show More

Akhilesh Akhil

Political Editor

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button