उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Illicit Relation:अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे पति को मुस्लिम प्रेमी संग मिलकर मार डाला

दोनों प्यार में बाधक बन रहे पिंटू को रास्ते से हटाने की योजना बनाने लगे। तनवीर ने अपने तीन साथियों जीशान कुरैशी, शादान उर्फ बाबू व रमेश को पिंटू की हत्या की योजना में शामिल कर लिया। सुनियोजित ढंग से 15 फरवरी की रात मौका पाकर पिंटू सरोज को उसके गले में पड़े मफलर से गला घोंटकर उसे मौत की नींद सुला दिया और शव को हाइवे किनारे सरसों के खेत में फेंक दिया।

प्रतापगढ । अवैध सम्बन्धों में बाधक बने पति की पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर हत्या कर दी। महिला के प्रेमी ने अपने चार साथियों संग मिलकर रात में उसके गले में मफलर डालकर गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद शव को सरसों के खेत मे फेंक कर फरार हो गए फरार। नगर कोतवाली ने लखनऊ-वाराणसी हाइवे के कटरा मेदिनीगंज चौराहे के पास से शव बरामद कर लिया।


पुलिस के मुताबिक नगर कोतवाली के कटरा मेदिनीगंज निवासी पिंटू सरोज की पत्नी राधिका उर्फ रिंकू का अवैध सम्बंध पड़ोस के तनवीर आलम से अवैध सम्बंध था। इस बात की जानकारी पिंटू सरोज को हुई, तो उसने पत्नी को संबंध तोड़ने के लिए डराया धमकाया। ये बात पिंटू कीपत्नी सरोज उर्फ रिंकू को बहुत नागवार लगा।

शव मिलने के स्थल पर पहुंची पुलिस व ग्रामीण


इस बात को उसने अपने प्रेमी तनवीर आलम को बताई। इस पर दोनों प्यार में बाधक बन रहे पिंटू को रास्ते से हटाने की योजना बनाने लगे। तनवीर ने अपने तीन साथियों जीशान कुरैशी, शादान उर्फ बाबू व रमेश को पिंटू की हत्या की योजना में शामिल कर लिया। सुनियोजित ढंग से 15 फरवरी की रात मौका पाकर पिंटू सरोज को उसके गले में पड़े मफलर से गला घोंटकर उसे मौत की नींद सुला दिया और शव को हाइवे किनारे सरसों के खेत में फेंक दिया।

यह भी पढेंः Indigo Flight:फ्लाइट में सिगरेट पीते हुए पकड़ी गई ऐश्वर्या राय,एविएशन सिक्योरिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज


एएसपी पूर्वी विद्या सागर मिश्र ने बताया कि पिंटू सरोज को 16 फरवरी को शव मिला तो हड़कंप मच गया। उसकी पत्नी घड़ियाली आंसू बहाते हुए वहां पहुंची। किसी से रंजिश होने की बावत पिंटू की पत्नी पुलिस को गुमराह करती रही। पुलिस ने करीब आधा दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो अवैध सम्बन्धों की बात सामने आयी।


इस पर पुलिस ने मृतक की पत्नी राधिका उर्फ रिंकू, प्रेमी तनवीर आलम व उसके साथी रमेश कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया,जबकि अन्य अभियुक्तों जीशान व शादान की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button