ट्रेंडिंगधर्म-कर्मन्यूज़बड़ी खबर

महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी ने योगी-मोदी को ललकारा, कहा अपनी मौत को…!

Mahamandaleshwar Yeti Narasimhanand Giri: वैसे तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath) को हिंदुओं का मसीहा कहा जाता है। चूंकि ये दोनों हिंदू राष्ट्र की बात करते हैं, हिंदुओं के देवी देवताओं की बात करते हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को हर दिन, हर पल भगवा ही पहनते हैं, सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh CM) के अलावा उनकी पुलिस भी चर्चाओं में रहती है…चूंकि बाबा का बुल्डोजर धुआंधार चलता है।

Mahamandaleshwar Yati Narasimhanand Giri

Read: महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज ने सर्वोच्च न्यायालय को लिखा | News Watch India

लेकिन इन सबके बीच महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी (Mahamandaleshwar Yati Narasimhanand Giri) ने एक बड़ा बयान दे दिया है, जिससे की पूरे हिंदुस्तान में खलबली मची हुई है। महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद (Mahamandaleshwar Yeti Narasimhanand Giri) ने कहा कि दमन की पराकाष्ठा पर उतारू योगी की पुलिस के सामने वो मरने को भी तैयार है।

आखिर क्या है विवाद?

सबके बीच महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी (Mahamandaleshwar Yati Narasimhanand Giri) का ये बयान काफी कुछ कहता है। चलिए आपको सिलसिलेवार तरीके से बताते हैं, कि आखिर ये पूरा विवाद है क्या ?.. दरअसल योगी सरकार का बुलडोजर अब शिवशक्ति धाम डासना में चलने के लिए तैयार है। उत्तर प्रदेश पुलिस का कहना है कि अब महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज (Mahamandaleshwar Yati Narasimhanand Giri Ji Maharaj) को बापू आशाराम (Bapu Asharam) और राम रहीम बनाया जाएगा।

आज शिवशक्ति धाम डासना में पुलिस ने अपनी शक्तियों का भरपूर उपयोग किया। यूपी पुलिस के अधिकारियों की ओर से महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज को खूब धमकियां दी गई, साथ ही उनके आश्रम पर बुल्डोजर चलाने की भी बात कही, जिसपर महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी बिफर उठे..और उन्होंने रक्त से खत लिखा। जब महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी (Mahamandaleshwar Yati Narasimhanand Giri Ji Maharaj औऱ शिष्य यति निर्भयानंद जी, यति रणसिंहानंद जी, यति असीमानंद जी और यति सत्यानंद रक्त लिखित पत्र को देने जा रहे थे, तभी उनको जबरदस्ती रोक लिया गया औऱ उन्हें जेल में डालने की धमकी दी गयी और पुलिस अधिकारियों ने शिवशक्ति धाम में बुलडोजर चलाकर उजाड़ने को कहा गया।पुलिस अधिकारियों ने महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज (Mahamandaleshwar Yeti Narsimhanand Giri Ji Maharaj को आशाराम बापू और रामरहीम बनाने की धमकी देते हुए उनकी औकात बताई।

योगी-मोदी को ललकारा

महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी महाराज (Mahamandaleshwar Yati Narasimhanand Giri Ji Maharaj) ने मोदी और योगी को ललकारते हुए कहा कि उन्हें मारा या जेल में सड़ाया तो जा सकता है पर दबाया और झुकाया नहीं जा सकता।अगर हम इस्लाम के जिहादियों से नहीं डरे तो इन सबसे कैसे डर जाएंगे? जिस मोहम्मद के बारे में दुनिया सच बोलने से डरती थी, उसकी सच्चाई आज हमारे ही कारण दुनिया का बच्चा-बच्चा बोल रहा है। पुलिस अधिकारियों के साथ उनके आका भी समझ लें कि हमारा तो जन्म ही एक दिन मर जाने के लिये हुआ है। हम तो मां और महादेव की संतान हैं। हमारा जीना मरना तो वो ही तय करेंगे अब उनका ये बयान काफी कुछ जाहिर कर रहा है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button