उत्तर प्रदेशक्राइमट्रेंडिंगन्यूज़

उमेश पाल हत्याकांड अपडेट: गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए निकला अशरफ का साला सद्दाम, UP STF ने निकाली बंदूक और कर दिया खेल…!

Umesh Pal murder case update: तमाम कोशिशें, सैकड़ों बार छापेमारी के बाद आज एसटीएफ ने माफिया अतीक अहमद के भाई अशरफ अहमद के साले को गिरफ्तार कर लिया है। जी हां बता दें कि अशरफ अहमद के साले पर 1 लाख रूपए का इनाम भी घोषित था, जिसे एसटीएफ ने दिल्ली से गिरफ्तार कर दिया है।

Umesh Pal murder case update

Read: Crime News in Hindiआज की ताज़ा खबर | हिंदी समाचार | News Watch India

दरअसल, उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) तो आपको याद ही होगा, किस तरीके से उमेश पाल की खुलेआम गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद पूरे यूपी में सनसनी मच गई थी। पुलिस ने इस मामले में कई आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था, लेकिन पुलिस माफिया अतीक अहमद की पत्नी और अशरफ अहमद के साले सद्दाम को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही थी। लेकिन अब उमेश पाल हत्याकांड में यूपी एसटीएफ को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यूपी एसटीएफ की टीम ने सद्दाम को दिल्ली से गिरफ्तार किया है। बता दें कि सद्दाम हाल फिलहाल में दुबई से भारत वापस लौटा था। वह दिल्ली के मालवीय नगर में छिपकर रह रहा था। वह आज अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए निकला ही था, कि तभी उसे यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया। जो कि यूपी एसटीएफ के लिए एक बड़ी कामयाबी माना जा रहा है।

दुबई पहुंचा सद्दाम….वापसी पर हुई गिरफ्तारी

अशरफ अहमद का साला सद्दाम कुछ महीने के लिए हिंदुस्तान से फरार होकर दुबई पहुंच गया था, लेकिन फिर कुछ महीनों के बाद वो भारत वापस लौट आया था,और दिल्ली में पुलिस से छिप कर रह रहा था। बता दें कि सद्दाम का अतीक अहमद गैंग से भी नाता है। सद्दाम अपने जीजा अशरफ अहमद के साथ काम अतीत हमद की गैंग में काम करता था। पुलिस के अनुसार सद्दाम अवैध जमीनों पर कब्जे के लिए लोगों को जान से मारने की धमकी देता था। सद्दाम चर्चाओं में तब आया था, जब अशरफ अहमद बरेली की जेल में बंद था और तब सद्दाम ही जेल में अशरफ अहमद की लोगों से मुलाकात करवाता था।

जगह बदली…ठिकाना बदला औऱ अंत में गिरफ्तारी

उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal murder case) के बाद से ही यूपी पुलिस सद्दाम को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी। लेकिन सद्दाम बेहद ही शातिर और चालाक था, वो लगातार जगह बदलकर छिप रहा था। लेकिन आज उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि सद्दाम ने पुलिस से बचने के लिए मुंबई, कर्नाटक और दिल्ली में नाम बदलकर रहता था। आरोपी सद्दान से जब पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी ने कबूला कि वह गिरफ्तारी से बचने के लिए कर्नाटक, दिल्ली औऱ मुंबई में जगह बदल-बदलकर रह रहा था। ताकि उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सके। पुलिस के अनुसार, सद्दाम अपनी गर्लफ्रेंड अनम से मिलने के लिए निकला था। कि तभी उसे एसटीएफ ने दबोच लिया।

जेल में होता था खेल…!

बता दें कि जब अशरफ अहमद जेल में बंद था तो सद्दाम उसे रसद मुहैया करता था। इसके लिए सद्दाम ने जेल के अधिकारियों से भी सांठ-गांठ कर रखी थी। अशरफ जब जेल में बंद था तो बाहर का पूरा काम सद्दाम ही देख रहा था। चाहे वो जिस्म का धंधा हो या फिर जमीन का धंधा। पुलिस की पूछताछ में सद्दाम ने कई नामों का खुलासा किया है, जो कि उसके साथ मिले हुए थे। अब पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए भी भरपूर कोशिश कर रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button