क्राइमट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमध्य प्रदेश

उज्जैन रेप: 12 साल की बच्ची से दरिंदगी, ढाई घंटे तक अर्धनग्न अवस्था में मांगती रही मदद…!

Ujjain Rape: एक मासूम बच्ची…जो अपने परिवार से रूठकर अपने घर से चली आई थी, उस मासूम बच्ची को नहीं पता था कि इस समाज में कैसे कैसे दरिंदे रहते हैं। उस मासूम को नहीं पता था कि उसके साथ कुछ हवस के भूखे अपनी हवस को मिटाएंगे। काली रात थी, 25 सितंबर तारीख थी…औऱ एक मासूम के साथ दरिंदगी की जा रही थी। वो मासूम चीख रही थी, चिल्ला ऱही थी, लेकिन किसी ने भी उस मासूम की चीख ना सुना। ये सब कुछ हुआ है मध्य प्रदेश में, जहां पर मामा की सरकार है। वो सरकार जो कानून व्यवस्था का दावा करती है, कि मध्य प्रदेश में ALL IS WELL है, लेकिन साहब एक बच्ची के साथ दरिंदगी ने सब कुछ उजागर कर दिया।

Ujjain Rape

Read: Crime News in Hindiआज की ताज़ा खबर | हिंदी समाचार | News Watch India

मध्य प्रदेश के उज्जैन में नाबालिग के साथ दरिंदगी की वारदात ने इंसानियत को भी शर्मसार कर दिया। मासूम बबच्ची के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गईं। वहीं जब पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली, तो पुलिस की भी कुंभकर्णी नींद खुल गई और पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों को हिरासत में ले लिया औऱ उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है। वहीं मासूम बच्ची सतना की रहने वाली बताई जा रही है। पुलिस की एक टीम सतना भी पहुंच चुकी है और इस पूरे मामले की जांच पड़ताल तेजी से की जा रही है। उज्जैन के एसपी साहब ने ये दावा किया है इस मामले में जल्दी ही खुलासा किया जाएगा और जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्ऱवाई की जाएगी।

परिवार वालों से रूठ कर उज्जैन आ गई थी मासूम

उज्जैन एसपी सचिन शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि छात्रा अपने परिवार वालों से रूठ कर उज्जैन आ गई थी। जहां पर उसने देवास गेट बस स्टैंड के बाहर ऑटो चालक ने उसे अपने ऑटो में बिठाया। इसके बाद छात्रा ने एक के बाद एक तीन ऑटो बदले। इस दौरान उस मासूम छात्रा के साथ दरिंदगी की भी घटना हुई। पुलिस के हाथ छात्रा के ऑटो में बैठने और उतरने का सीसीटीवी भी लगी है। जिसके आधार पर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा ने बताया कि मासूम छात्रा के परिजनों ने सतना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इंदौर में चल रहा है छात्रा का इलाज

छात्रा के साथ रेप हुआ, दरिंदगी हुई औऱ दरिंदगी भी इस प्रकार कि हर किसी की रूंह कांप उठी। मासूम छात्रा को रेप की वारदात के दौरान इलाज के लिए इंदौर भेजा गया था। जहां पर मासूम जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है। पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा के मुताबिक छात्रा का मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया जा रहा है। साथ ही पुलिसकर्मियों ने छात्रा को खून भी दिया था।

ढाई घंटे तक अर्धनग्न अवस्था में मांगती रही मदद

महाकाल की नगरी उज्जैन, जहां पर महादेव की पूजा होती है, वहीं से एक दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। जी हां बता दें कि जिस मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की गई, उसकी उम्र महज 12 साल की है। मासूम बच्ची से दरिंदगी करने के बाद आरोपी बच्ची को छोड़कर फरार हो गए। मासूम करीब ढाई घंटे तक सड़क पर मदद मांगती रही, चिल्लाती, चीखती रही, लेकिन किसी ने भी उस मासूम बच्ची की मदद ना की। बच्ची ने उज्जैन की सड़कों पर उज्जैनवासियों से मदद मांगी, मासूम ने गलियों में जा-जाकर लोगों का दरवाजा खटखटाता लेकिन फिर भी किसी का दिल ना पसीजा और किसी ने मदद ना की।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button