न्यूज़बड़ी खबरबिहारराजनीति

Amit Shah Helicopter Unbalanced News Update: शाह का हेलीकॉप्टर लड़खड़ाया, बढ़ गई धुकधुकी!

When Amit Shah's helicopter became unbalanced, the pilot also came into action... The pilot's wisdom averted a major accident.

Amit Shah Helicopter Unbalanced News Update: पाकिस्तान को औकात दिखाने वाले मोटाभाई की जान का दुश्मन कौन है.,.कौन है वो…. जिसने अमित शाह पर हमला कराया…. कौन है वो जिसे अमित शाह से इतनी नफरत है। लोकसभा चुनाव को फतह करने के लिए अमित शाह ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं…. एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने के लिए अमित शाह को हेलीकॉप्टर का सहारा लेना पड़ रहा है…..लेकिन बिहार के बेगूसराय में एक बड़ी अनहोनी टल गई है….. जी हां……एक ऐसी अनहोनी जिसमें लापरवाही अगर और होती… तो फिर अमित शाह की जान भी जा सकती थी।

ये तस्वीरें सब कुछ बता रही हैं…. कि यहां किस कदर अमित शाह का हेलीकॉप्टर हवा में डगमगाने लगा….. हेलीकॉप्टर के अंदर मोटाभाई बैठे हुए थे…. इन तस्वीरों को देखकर हर किसी की धुकधुकी बढ़ गई…. हर कोई टेंशन में आ गया और अमित शाह की सलामती के लिए दुआ करने लगा।अमित शाह का हेलीकॉप्टर अनबैलेंस हुआ तो पायलट भी एक्शन में आ गया…. पायलट सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होने से टल गया…. बताया जा रहा है कि अमित शाह जनसभा को संबोधित करके लौट रहे थे….. कि तभी शाह के हेलीकॉप्टर का बैलेंस तेज हवा के कारण गड़बड़ा गया…. हालांकि कुछ देर बाद ही हेलीकॉप्टर ने उड़ान भर ली….

अमित शाह बिहार के बेगूसराय में BJP प्रत्याशी गिरिराज सिंह के लिए चुनाव प्रचार के लिए आए थे। हादसे से पहले अमित शाह ने जमकर हुंकार भरी…..शाह ने कहा कि PM मोदी देश भर के पिछड़ा, गरीब, दलित, आदिवासी,वंचित के कल्याण के लिए काम करने वाले नेता के रूप में हो गए हैं…..

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button