उत्तर प्रदेशन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Lok Sabha Election News Update UP 2024: मायावती की हुंकार, सपा-सरकार पर किया जमकर प्रहार!

Now Bahujan Samajwadi Party (BSP) also seems to be active regarding Loksabha Election 2024.

Lok Sabha Election News Update UP 2024: लोकसभा चुनाव 2024 (Loksabha Election 2024) को लेकर अब बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) भी सक्रिय होती हुई नजर आ रही है। जिसका मोर्चा संभाला है मायावती ने….जी हां मायावती (Mayawati) लगातार बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) प्रत्याशियों के लिए समर्थन कर रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश (UttarPradesh) के बदायूं (Badaun) में आज बहुजन समाजवादी पार्टी(BSP) सुप्रीमो मायावती ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने विरोधी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस की तरह भाजपा सरकार ने भी एजेंसियों क़ा राजनीतिकरण कर दिया है अब भाजपा सत्ता में नहीं आयेगी साथ ही मायावती नें बसपा उम्मीदवारों को जिताने की अपील की।

बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) की सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के इस्लाम नगर के कांधरपुर में बहुजन समाजवादी पार्टी(BSP) के समर्थन में मतदान किया और एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज अकेले दम पर बहुजन समाजवादी पार्टी (BSP) पूरी दमदारी के साथ चुनाव लड़ रही है।

Read: Latest Uttar Pradesh News (उत्तरप्रदेश न्यूज़) | NewsWatchIndia

समाजवादी पार्टी का रवैया टिकट देने क़ा कैसा होता है। यह हिन्दू भी जानते हैं मुस्लिम भी जानते हैं। जहां मुस्लिम आबादी ज्यादा होती हैं वहा सपा के परिवार से ही कोई चुनाव लड़ता है आप सब जानते हैं टिकट देने के मामले में बसपा पक्षपात नही करती है साथ ही बसपा सुप्रीमो नें भाजपा पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा भाजपा केंद्र की सत्ता में वापस आने वाली नही है अब भाजपा की गांरटी जुमले बाजी भी काम नही आयेगी आज कांग्रेस की तरह भाजपा सरकार नें भी एजेंसियों क़ा राजनीतिकरण कर दिया है केंद्र की सरकारों नें आरक्षण क़ा कोटा भी पूरा नही किया है आज प्रदेश में मुस्लिम लोगों की हालत दयनीय बनी हुई है भाजपा सरकार की गलत नीतियों से किसानों को आंदोलन करना पड़ रहा है और देश की सीमाएं भी आज सुरक्षित नही यह चिंता क़ा विषय है बसपा सुप्रीमो नें कहा जो भाजपा सरकारों द्वारा जनता को लाभ औऱ खाद्य सामिग्री दी जा रही है वह आपके पैसे की है थोड़ा सा राशन देकर भाजपा औऱ आरआरएस के लोग गांव जाकर कहते है आप भाजपा को वोट दें ।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button