बड़ी खबर

Sandesh Khali News: संदेशखाली में आतंक की फैक्ट्री, सियासी पारा हाई!

Sandesh Khali News

Sandesh Khali News: संदेशखाली की ‘आतंक फैक्ट्री’ से बरामद हथियारों की तस्वीरों को पूरी दुनिया ने देखा है। शाहजहां शेख के गढ़ में CBI और NSG की टीम ने ऐसी स्ट्राइक की, जिसके बाद संदेशखाली का एक और काला सच बेनकाब हो गया। शाहजहां शेख, अबू तालिब और उसके साथी ना केवल बेबस और गरीब महिलाओं पर अत्याचार और जमीन हड़पने का काम करते बल्कि हथियारों की तस्करी को भी अंजाम देते थे..यहां मछली पालन के नाम पर चल रहा था आतंक का खेल।
जिस संदेशखाली में ED अधिकारियों पर हमला हुआ, वहीं CBI ने छापा मारकर भारी मात्रा में देसी और विदेशी हथियारों की बरामदगी की..संदेशखाली में शाहजहां शेख और उसके करीबियों का दबदबा है..लिहाजा यहां के फिश फार्म यानी भेड़ीज पर इन्हीं का ही कब्जा है.. लेकिन इन फिश फॉर्म का इस्तेमाल शाहजहां शेख ने ना केवल कारोबार के लिए किया बल्कि बम और गोला बारूद छिपाने के लिए भी करता।CBI और NSG के बड़े ऑपरेशन से बम बारूद के जखीरे के भंडाफोड़ हो गया..हालांकि आरोपियों का परिवार अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार कर रहा है। शाहजहां शेख ने जमीन, घर, दुकान और फिश फार्म पर तो कब्जा कर ही रखा था.. उसने और उसके साथियों ने श्मशान को भी नहीं बख्शा। लोगों से मारपीट कर श्मशान की जमीन पर भी वो कब्जा जमा लेता था


दरअसल आपको बता दें कि भुवन दास नामक के ज़मींदार ने शमशान के लिए ज़मींन दान की थी। 1984 से शमशान की देखभाल निर्मल पात्रा कर रहे थे। लेकिन 2022 में शाहजहां के गुंडे ने रातों रात वहां दीवार खड़ी कर दी और साथ ही निर्मल के साथ मारपीट की है। शाहजहां शेख के गुनाहों के फेहरिस्त बड़ी लंबी है..जिसका एक के बाद एक पर्दाफाश हो रहा है तो वहीं 24 के रण में बड़ा चुनावी मुद्दा भी बन रहा है। अब बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी संदेशखाली को लेकर ममता सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया है..जेपी नड्डा ने ममता पर अराजकता फैलाने का आरोप लगाया। जेपी नड्डा ने कहा कि महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है और टीएमसी के गुंडे हमारी बहनों की इज्जत से खेल रहे हैं।महिलाओँ के अत्याचार के बाद हथियारों की बरामदगी के बाद बीजेपी ममता पर आक्रामक है तो वहीं टीएमसी भी पलटवार करने में पीछे नहीं।
TMC नेता सौगत रॉय ने कहा कि नड्डा जी अपना राज्ये तो जीत नहीं सकते है,,,शाहजहां शेख सिर्फ एक जगह है।। २९४ छेत्र में से एक में है। इस मामले में कानून को अपना काम करने दें।संदेशखाली का एक एक राज बेपर्दा हो रहा है.. लेकिन शाहजहां शेख के साथ खड़ी दिखाई दे रही ममता हर आरोपों से इनकार कर रही हैं..उनका तो ये कहना है कि संदेशखाली में हथियार तो CBI ने ही रख दिए होंगे।


24 की चुनावी तपिश के बीच बीजेपी और टीएमसी के बीच सियासी घमासान थमती नहीं दिख रही..अब दक्षिण कोलकाता में बीजेपी नेता सरस्वती सरकार पर हमला हुआ.. और उम्मीद के मुताबिक हमला करने का आरोप लगा टीएमसी कार्यकर्ताओं पर.. आरोप है कि बीजेपी के आनंदपुर थाने पर प्रदर्शन के विरोध में टीएमसी के लोगों ने सरस्वती सरकार पर अटैक कर दिया।
बहरहाल संदेशखाली का गुनहगार शाहजहां शेख जेल की सलाखों के पीछे है।लेकिन उसकी कारगुजारियों का खुलासा एक के बाद एक हो रहा है। अब इंतजार इन सवालों के जवाब का कि संदेशखाली में आतंक के आखिर कितने शेख हैं। और किन किन गुनाहों में शाहजहां शेख और उसके गुर्गे शामिल रहे हैं और कब तक उनके गुनाहों का हिसाब होगा.. और संदेशखाली पर सियासी हवा क्या रुख अख्तियार करेगी।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button