Live UpdateSliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

gangster Goldy Brar death Latest News Update: गोल्डी बराड़ जिंदा है, फिर क्यों उड़ी मोस्ट वांटेड गैंगस्टर मौत की अफवाह ?

Goldy Brar is alive, then why the rumor of the most wanted gangster's death?

gangster Goldy Brar death Latest News Update: मोस्ट वांटेड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ जिंदा है। उसकी जगह एक अफ्रीकी शख्स की हत्या हो गई है। अमेरिका में उसके मौत की खबर उड़ी थी। बताया गया कि उसे उसके प्रतिद्वंदी अर्श डल्ला गैंग ने मारा है लेकिन यह सरासर झूठ है।

सिद्धू मूसेवाला की हत्या का जिम्मेदार गोल्डी बराड़ अभी भी जिंदा है। 1 मर्ई यानि बुधवार को इस चर्चित गैंगस्टर की हत्या की खबर से भारत समेत दुनिया हैरान रह गई. हालाँकि, यह सिर्फ एक दावा था क्योंकि इसकी कोई औपचारिक पुष्टि नहीं हुई थी। जाहिर तौर पर, गोल्डी बरार के बजाय ग्लैडनी (Goldy Brar Death Rumor) की मौत हुई है। दरअसल, गोल्डी और ग्लैडने दिखने और नाम में समान हैं और शायद यही वजह रही कि ग्लैडने की जगह गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) के मौत की अफवाह उड़ गई। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच चल रही है।

गोल्डी नहीं मारा गया ये शख्स

अमेरिका (America) के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर गोल्डी बरार (Goldy Brar ) की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने की खबर बुधवार, 1 मई को आई. लेकिन चूंकि इसकी कोई औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है, इसलिए यह केवल एक दावा ही बनकर रह गया है. यह दावा अब सत्यापित हो चुका है. अमेरिका में एक अफ़्रीकी अमेरिकी की मौत हो गई है. जिसका नाम ग्लैडने बताया जा रहा है. हत्या के बाद, एक दर्शक ने सोचा कि अफ्रीकी व्यक्ति गोल्डी बराड है और उसने गैंगस्टर की मौत की घोषणा प्रसारित कर दी।

तो इस शख्स की गई जान

गोल्डी बराड़ (Goldy Brar ) को लेकर सबसे पहले वहां के स्थानीय मीडिया में खबर आई। हालांकि उसमें नाम नहीं था। यहां मीडिया में माना गया कि अमेरिका में मरने वाला शख्स गोल्डी बराड़ ही है। अब मामला कुछ और ही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमेरिका करे फेयरामोंट और होल्ट एवेन्यू में दो गुटों में झगड़ा हुआ था। इस लड़ाई में गोलियां भी चलीं जिसमें ग्लैडने नाम के शख्स की मौत हो गई। बाद में उसे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ समझ लिया गया, जबकि वह जिंदा है। कहा गया कि गोल्डी को उसी के प्रतिद्वंदी अर्श डल्ला गैंग ने मारा है, जबकि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

लखबीर ने ली थी बराड़ की हत्या की जिम्मेदारी

पंजाब पुलिस (Punjab police) के अधिकारियों का दावा है कि उन्हें गोल्डी बराड (Goldy Brar) की हत्या के बारे में कोई औपचारिक जानकारी नहीं है। फेसबुक पोस्ट (facebook post) के जरिए अपराधी लखबीर सिंह ने आतंकी गोल्डी बराड की मौत की जिम्मेदारी स्वीकार की है.

उन्होंने अपने फेसबुक पेज (facebook page) पर कहा, हमने गोल्डी बराड को मार डाला। आपको बता दें कि लखबीर के खिलाफ रेड फ्लैग नोटिस है और वह एक ऐसे संगठन का नेता भी है जो पंजाब के अलावा विदेशों में भी काम करता है। पंजाब (Punjab) को छोड़कर, लखबीर और लॉरेंस बिश्नोई APNA-APNA नेटवर्क के दो नेता हैं, और वे कट्टर प्रतिद्वंद्वी हैं। दोनों गुटों में अक्सर झड़प होती रहती है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button