Sliderन्यूज़बड़ी खबर

Poonch Terror Attack News Update: शहीद सैनिक का शव क्या बोला अपने परिवार से?

Poonch Terror Attack News Update: मां…. मां….. पिताजी पिताजी…. भईया…. बहन….. कहां हो तुम सब। देखों मैं आ गया तिरंगे में लिपटकर….भारत मां की गोद में आज मैं सो रहा हूं….. मां… तुम उदास मत होना। मैं भारत मां की गोद में हूं…. पिताजी आप क्यों रोते हो…. अरे आपका बेटा तो अपनी मां के लिए शहीद हुआ है…. अरे बहन तू क्यों रोती है…. रक्षाबंधन पर राखी नहीं बांध पाएगी ना…. तो क्या हुआ…. छोटा है ना…. उसको बांध देना…..अरे मेरे भाई तेरी आंखों में आंसू कैसे…. अभी तूझे भी भारत मां की सेवा करनी है….. अगर तू रोएगा तो मां बाबूजी को कौन संभालेगा।

अच्छा ठीक है मां मैं चलता हूं…. अगले जन्म में तेरी ही कोख से जन्म लूंगा मां….औऱ तेरी सेवा करूंगा। ये एक शहीद अपने परिवार से कहता है…… नेता सिर्फ एक ट्वीट कर देते हैं…. लेकिन कोई भी उस मां और बाप के बारे में नहीं सोचता जिन्होंने अपने लाल को खो दिया है। जब हमने इस पल को सोचा तो हमारी आंखों से आंसू नहीं रूके।.
सोचकर देखिए….क्या बीतेगी उस मां पर जिसने अपना लाल खोया है…. क्या बीतेगी उस पिता पर जिसने अपना सहारा खोया है…. जब दिवाली आएगी… तो कैसे ये मां-बाबू जी रह पाएंगे….. रक्षाबंधन आएगा…. तो क्या बीतेगी एक बहन पर….
लेकिन फिर भी कुछ नेता ऐसे हैं…. जो लगातार हिंदुस्तान की सेना पर सवाल उठाते हैं…


जिस देश में तुम पैदा हुए हो… उस देश के तुम वीर भक्त नहीं….तो नहीं पीया दूध मां का तुमने और बाप का तुममे रक्त नहीं…. पाकिस्तान के गाल पर तमाचा जड़ने से पहले हिंदुस्तान को आज जरूरत है कि देश के गद्दारों की खाल को खदेड़ा जाए…. बताया जाए इनको कि हिंदुस्तान इनके बाप का नहीं है…….हिंदुस्तान है उन लोगों का जो हिंदुस्तान की सेना का सम्मान करते हैं… जिन्हें भारत माता से प्यार है…. जिनको हमारे वीर योद्धाओं पर भरोसा और नाज है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button