उत्तर प्रदेशन्यूज़राज्य-शहर

Greater Noida News Today Live: कैमरे में कैद हुआ रोड रेज, ग्रेटर नोएडा में रात 1 बजे BMW ने परिवार का किया पीछा

Road rage caught on camera, BMW chases family at 1 am in Greater Noida

Greater Noida News Today Live: दिल्ली के पड़ोसी ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में देर रात रोड रेज (Road Rage) की एक घटना में BMW में सवार चार लोगों ने एक कार का कई किलोमीटर तक पीछा किया। यह घटना कार के डैशबोर्ड कैमरे (Dashboard Cameras) में कैद हो गई, जिसमें कथित तौर पर अस्पताल (Hospital) जा रहे एक डरे हुए परिवार को मदद के लिए पुकारते हुए सुना जा सकता है।

यह घटना पिछले सप्ताह 2 मई को ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे (Greater Noida Expressway) पर रात करीब 1 बजे हुई। फोर्ड इकोस्पोर्ट (Ford EcoSport) को सड़क के गलत साइड पर चल रही एक BMW सेडान ने ओवरटेक किया। सामने से आ रही BMW सेडान ने इकोस्पोर्ट के ड्राइवर की साइड को विपरीत दिशा से पार किया और कुछ इंच की दूरी से टकराने से बाल-बाल बच गई। इकोस्पोर्ट ड्राइवर (Ecosport Drivers) ने जवाबी कार्रवाई नहीं की, लेकिन BMW ने यू-टर्न ले लिया और कार का पीछा करना शुरू कर दिया।

ड्राइवर को एहसास हुआ कि कार का पीछा किया जा रहा है, और सुनसान सड़क (Deserted Road) पर वाई-जंक्शन (Y-Junction) पर, बीएमडब्ल्यू ने ओवरटेक किया और इकोस्पोर्ट के सामने रुक गई। कार से तीन लोग उतरे और वाहन की ओर बढ़ने लगे। रोड रेज पीड़ित ने किसी भी टकराव से बचने के लिए गाड़ी को भगाने का फैसला किया।

पीछा जारी रहा और पीड़ित ने तेज गति से गाड़ी चलाई। एक डरी हुई महिला को किसी को मदद के लिए पुकारते हुए सुना गया, जबकि एक अन्य व्यक्ति ड्राइवर को उनके गंतव्य (Destination), अस्पताल की ओर जाने का रास्ता बता रहा था। चार मिनट बाद, BMW ने फिर से वाहन को ओवरटेक किया। BMW का सह-चालक (Co-Driver) और पीछे की सीट पर बैठे दो यात्री वाहन (Passenger Vehicle) से बाहर निकले और इकोस्पोर्ट की ओर बढ़े, उन पर बोतलें फेंकी। पीड़ित ने अपनी कार को पीछे किया और स्थिति से बचने के लिए एक तेज यू-टर्न लिया, जो आगे भी बढ़ सकता था। ड्राइवर घबराया नहीं और अपना संयम बनाए रखा।

इकोस्पोर्ट में बैठे लोगों को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “पुलिस स्टेशन पर रुको…पुलिस स्टेशन पर रुको।” यह घटना सुनसान एक्सप्रेसवे पर 10 मिनट तक चली।

घटना का वीडियो वायरल हो गया और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button