ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडलाइफस्टाइल

Radhe Maa’s son Harjinder Singh : फूहड़ तरीके से नाचने वाली गुरु राधे मां का बेटा रखेगा फिल्मी दुनिया में कदम!

Latest News! फूहड़ तरीके से नाचने वाली गुरु राधे मां (Radhe Maa) को कौन नही जानता होगा. धर्म गुरू के तौर पर राधे मां ने खूब सुर्खिया बटोरी है राधे मां इतनी चर्चा में रही है कि उन्हे धर्म गुरू के कैरेक्टर को फिल्मों में उतारने का भी प्रयाय किया गया. खुद को राधा का अवतार बताने वाली गुरू राधे मां अपने चेलो से खुद की पूजा करवाती है.

बता दें राधे मां बिग Big Boss -14 का भी हिस्सा रह चुकी है. वह अपने होने वाले कई कार्यक्रमों में फूहड़ तरीके से नाचती हुई भी दिखाई देती है लेकिन अब राधे मां का बेटा फिल्मो में आने के लिए तैयार है.

खूब सुर्खियो में रहने वाली राधी मां के व्यक्तिगत जीवन के बारे मे बात करे तो. (Radhe Maa)राधे मां की महज 17 वर्ष की उम्र में पंजाब के रहने वाले मोहन सिंह के साथ शादी हुई थी उनके दो बेटे है!

दरअसल राधे मां के एक बेटे का नाम हरजिंदर सिंह (Harjinder Singh) है. वह एक अभिनेता हैं और पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुके है. लेकिन अब वह इन दिनों OTT पर नजर आने को तैयार है!

इस वेब सीरीज हरजिंदर सिंह रणदीप हुड्डा के साथ ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ (Inspector Avinash) में एक्टिंग करते नजर आंएगे. यह जियोसिनेमा की लेटेस्ट सीरीज है, हरजिंदर सिंह इसमें खुद एक यंग और डायनामिक अधिकारी बने हुए दिखाई देंगे. हरजिंदर सिंह ने अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए कहा वो रणदीप हुड्डा के साथ उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध को रोकने की कोशिश करेंगे. हरजिंदर सिंह इस बात से काफी खुश हैं कि उन्हें रणदीप हुड्डा के साथ काम करने मौका मिला है.

Read: Bollywood Gossips in Hindi| बॉलीवुड समाचार – News Watch India!

जानकारी के मुताबिक बता दें हरजिंदर सिंह फिल्मी मैदान में उतरे के लिए जी तोड़ मेहनत करने को भी तैयार हैं. आपको बता दें कि हरजिंदर सिंह एक बिजनेस क्लास (business class) फैमिली से हैं. बिजनेस को छोडकर हरजिंदर सिंह ने फिल्मी दुनिया को चुना.परिवार की तरफ से भी उन्हें अपना भविष्य तराशने की पूरी छूट दी गई है. इसके बाद भी अगर हरजिंदर सिंह को मनमाफिक कामयाबी नहीं मिली तो उनके पास प्लान B तैयार है. वो इस ग्लैमर की दुनिया को छोड़ कर वापस अपने बिजनेस घराने मे जाकर अपना कारोबार संभालेंगे.

हरजिंदर सिंह (Harjinder Singh)ये बिलकुल नहीं चाहते है कि उनकी पहचान गुरू राधे मां के बेटे के रूप में बने. वह फिल्म इंडस्ट्री में अपने अतीत को सीक्रेट रखना चाहते हैं रिपोर्ट की माने तो हरजिंदर चाहते हैं कि उनकी पहचान उनके काम और व्यवहार से बने.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button