अंदर की बातन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजनलाइफस्टाइल

Satyaprem Ki Katha Trailer: कियारा आडवाणी-कार्तिक आर्यन की ‘सत्यप्रेम की कथा’ का ट्रेलर बेहद रोमांटिक और सस्पेंस भरा, देखिए वीडियो..

Satyaprem Ki Katha Trailer: कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की मूवी ‘सत्यप्रेम की कथा’ (Satyaprem Ki Katha) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया । इस ट्रेलर में कार्तिक और कियारा की प्यार भरी स्टोरी, में रोमांस और हार्ट ब्रेक… सभी का एक साथ तड़का लगाया गया है। इसके साथ ही इस कुछ मिनट के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कियारा के सीने में एक ऐसा सच दफन है जो सामने आने के बाद दोनों की खुशियों को एक साथ बहाकर ले जाता है।


कियारा आडवाणी के प्यार में पागल हुए सत्यप्रेम
इसके फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत एक डायलॉग से होती है। जिसमें कार्तिक कियारा अडवाणी (Kiara Advani) से पूछते है-‘तुम सिंगल हो?’ जवाब में कियारा कहती हैं-‘मेरे को देखकर लगता है कि मैं सिंगल हो सकती हूं।’ इसके बाद से शुरू हो जाती है कार्तिक आर्यन की ‘सत्यप्रेम की कथा’ । इस ट्रेलर में कार्तिक आर्यन एक गुजराती परिवार से दिखाया गया है और जिसमें वो शादी के लिए बेहद उतावले रहते हैं। वहीं कियारा से उन्हें इस इतना प्यार हो जाता है कि, वह एक डायलॉग कहते नजर आ रहे हैं-‘शायद मैं इस दुनिया में कुछ करने ही नहीं आया…सिवाय तुमसे प्यार।’


कार्तिक-कियारा ने किया शेयर ट्रेलर
सत्यप्रेम की कथा’फिल्म के ट्रेलर को कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी दोनों ने अपने ऑफिसल इंस्टाग्राम हेंटल पर शेयर किया है। इस में सबसे खास बात है कि ये दोनों एक बार फिर दूसरी बार पर्दे पर एक साथ धमाल मचाने जा रहे हैं। इससे पहले’ भूल भुलैया 2′ में दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म का डायरेक्टर समीर विद्वांस ने किया है। जो 29 जून को सिनेमाघर में रिलीज हो रही है।


कियारा के सीने में दफन है कई राज
इसके बाद कियारा की कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से शादी हो जाती है हालांकि, इसके बाद कार्तिक को कुछ ऐसा पता चलता है कि, दोनों की जिंदगी बुरी तरह से बिखर जाती हैं। अब यही जानना चाहते होंगे कि आखिर कियारा का ऐसा क्या राज है, तो ये तो आपको 29 जून को ही पता चलेगा जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हां इतना जरूर है कि इस ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button