ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुड

Kollam Sudhi Death: मॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता की 39 साल की उम्र में सडक हादसे में मौत

Kollam Sudhi Death: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर आई है। जहां 5 जून सोमवार को मॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता और टीवी शख्सियत कोल्लम सुधी का एक सड़क हादसे में मौत हो गया है।

कैसे हुआ हादसा ?
पुलिस ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया , गाडी में अभिनेता कोल्लम सुधी के साथ उल्लास अरूर, बिनु आदिमाली और महेश थे. उनकी कार 5 जून सोमवार की सुबह 4 बजकर 30 मिनट पर एक ट्रक से टकरा गई. आमने-सामने की टक्कर होने की वजह से यह हादसा बेहद ही भयानक था। आसपास के लोगो ने तुरंत सभी को अस्पताल मे भर्ती कराया. लेकिन सुधी की इलाज के दौरान मौत हो गई। उनकी उम्र महज 39 साल थी .

सिर में आई गंभीर चोट
मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें दुर्घटना केरल के कैपमंगलम में हुआ है। बताया जा रहा है चारों आर्टिस्ट एक शो अटेंड करने के बाद घर वापस लौट रहे थे. इस बीच उनकी गाडी एक खतरनाक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई। सडक दुर्घटना में अभिनेता सुधी के सिर में गंभीर चोट आई थी. घटना के बाद उन्हें तुरंत एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उन्होंने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं, बाकी 3 लोगों का इलाज कोडुंगल्लूर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

मुख्यमंत्री ने जताया शोक
केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन Chief Minister Pinarayi Vijayan ने कोल्लम सुधी के निधन पर शोक जताया. बता दें कि कोल्लम सुधी टीवी शो में उनकी कॉमेडी किरदारो के लिए जाने जाते थे.

किन किन फिल्मों में किया काम ?

(actor Kollam Sudhi ) अभिनेता कोल्लम सुधी के करियर की बात करे तो अभिनेता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में निर्देशक अजमल (Director Ajmal)की कंथारी के साथ की थी। वो एक फैमस मिमिक्री आर्टिस्ट थे. उन्हें पहचान टीवी चैनलों पर स्टेज शो और कॉमेडी शोज (comady shows)ने दिलाई। सुधी ने ”, ‘कुट्टानदन मरप्पाप्पा’,कट्टापनयिले ऋत्विक रोशन ‘केसु ई वेदीन्ते नाधन’, ‘एस्केप’ और ‘स्वर्गथाइल कट्टुरुम्बु’ कोल्लम’ Swargathile Katturumbu’ Kollam समेत कई फिल्मों में काम किया

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button