उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के फर्रुखनगर में हिंडन नदी में रविवार शाम को नहाने के लिए उतरे दो दोस्त गहरे पानी में बह गए!

Ghaziabad News (गाज़ियाबाद न्यूज़)! गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के फर्रुखनगर में हिंडन नदी में रविवार शाम को नहाने के लिए उतरे दो दोस्त गहरे पानी में बह गए। एक को आसपास के लोगों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया। जबकि दूसरा गहरे पानी में बह गया। गोताखोरों की मदद से देर रात तक तलाश की गई, लेकिन उसका पता नहीं चला। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। एनडीआरएफ की टीम सुबह से युवक को तलाशने में जुटी है।


गाजियाबाद के लोनी की विकास नगर में राजू पत्नी, बेटे रोहित और वरुण के साथ रहते हैं। वरुण संगम विहार के जेडी पब्लिक स्कूल में 10वीं कक्षा का छात्र है। रविवार सुबह करीब साढ़े तीन बजे वरुण पड़ोस में रहने वाले दोस्त प्रियांशु और कुणाल के साथ फर्रुख नगर में स्वीमिंग पूल में नहाने के लिए चला गया। पुलिस ने बताया कि तीनों दोस्त धनकड़ स्टेडियम के पास स्वीमिंग पूल में नहाकर घर लौट रहे थे। फर्रुखनगर नगर में हिंडन नदी के पास वरुण और कुणाल दोनों नहाने के लिए उतर गए। जबकि प्रियांशु बाइक लेकर खड़ा था। अचानक उनका पैर फिसल गया और दोनों नदी में डूबने लगे। प्रियांशु ने शोर मचाकर मदद की गुहार लगाई।


आसपास के लोगों ने कुणाल को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। जबकि वरुण गहरे पानी के बीच बह गया। सूचना पाकर टीला मोड़ थाना पुलिस और पीड़ित परिजन मौके पर पहुंचे, देर रात तक वरुण का पता नहीं चला।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय गोताखोरों के साथ युवक की तलाश में जुट गई देर रात तक युवक नहीं मिला जिसके बाद एनडीआरएफ की टीम को मौके पर बुलाया गया मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम युवक के शव को तलाशने में जुटी है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button