Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़राजनीतिराज्य-शहर

यूपी में कानून व्यवस्था को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मजबूत बनाया, यूपी में बेटियों को अब कोई खतरा नहीं- स्वतंत्र देव सिंह

Up News: यूपी की कानून व्यवस्था को लेकर जल शक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि पहले बेटियों का उठा लिया जाता था। लेकिन अब किसी की हिम्मत नही हैं। जलशक्ति मंत्री ने कहा कि अब बेटी जेवर पहनकर अयोध्या तक जा सकती हैं। लेकिन किसी की हिम्मत नहीं कि दे।उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि अगर किसी ने बेटी को छेड़ा तो योगी जी छोड़ेंगे नहीं।

इतना ही नही जल शक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले काशी और श्रीनगर में बम फटते थे। लेकिन जबसे मोदी जी आए तबसे कोई घटना नहीं हुई। इसी लिए मोदी को मत छोड़ना।

बागपत की बेटी रात को 12 बजे भी जेवर पहनकर अयोध्या के लिए निकलेगी यदि किसी ने छेड़ दिया तो फिर योगी जी उसको छोड़ नहीं सकते यह गारंटी है उत्तर प्रदेश मेंसीरया मे भी 46 नरसों का अपहरण करेगा ना मित्रों में गारंटी से कहता हूं आदरणीय मोदी जी 46 नरसों को वहां से आतंकवाद से मुक्त कराकर केरल और दिल्ली की धरती पर कोई लाया तो आदरणीय नरेंद्र मोदी जी लाए हैं दूसरा कोई नहीं ला सकता हैँ इसलिए सभी को छोड़ देना मोदी को मत छोड़ना अपनी जात को छोड़ देना भाई को छोड़ देना लेकिन मोदी को मत छोड़ना इस राज्य के अंदर 14 से पहले आपने देखा हैँ बेटी उठा ली जाती थी देश वासियों को सुरक्षित रखना 70 सालों बाद कोई नेता रखा पाया एक चाय बेचने वाला गरीब परिवार में जन्म लेने वाला आदरणीय नरेंद्र मोदी जी रखते हैं.और आज भी जिसका कच्चा मकान है उसको पक्का मकान देना और जिसके कारण बीमारी फैलती है शुद्ध पानी उसके घर तक पहुंचाना.पाकिस्तान में कोई सुरक्षित नहीं भूख से मार रहे हैं पाकिस्तान के बराबर होता हैँ लेकिन आज चाइना और अमेरिका से होता है यह किसकी देन है मोदी जी की उत्तर प्रदेश के हिंदू मुसलमान की जब कमल पर मोहर लगाते हैं तो सत्यपाल जी सांसद बनते हैं और मोदी जी प्रधानमंत्री बनते हैं.

Pramod Sharma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button