Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशक्राइमन्यूज़राज्य-शहर

Ghaziabad UP Latest News:  गाजियाबाद में रंगबाज लड़कियों का नया कारनामा, ट्रैफिक पुलिस के साथ भी बदसलुकी

Ghaziabad UP Latest News:  गाजियाबाद थाना क्षेत्र के साहिबाबाद इलाके में स्कूटी पर सवार तीन रंगबाज लड़कियों ने रास्ते में चलते युवक को मारी साइड। युवक के विरोध करने पर महिलाओं ने युवक का फोड़ा सर, पास में मौजूद ट्रैफिक पुलिस (traffic police) कर्मी ने जब वीडियो (video) बनाई तो पुलिस कर्मी से भी करने लगे बदतमीजी। इस प्रकरण मैं एमजी अस्पताल (mmg hospital) से मेडिकल (medical ) भी हो चुका है। लड़के के सर में कई टांके आए हैं मगर मुकदमा लिखने के लिए SHO महोदय पीड़ित को कानून बता रहे हैं।

पूर्व में भी उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के लखनऊ ( Lucknow ), दिल्ली (delhi) जैसे क्षेत्र में कई युवतियों की वीडियो वायरल (viral) हो चुकी है। लखनऊ (Lucknow ) में थप्पड़बाज लड़की की वीडियो को भी हम देख चुके हैं। जिस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस (police ) की तरफ से मुकदमा भी दर्ज किया गया था। जिसमें उसने अपनी सफाई पेश की थी कि हमें छेड़छाड़ का प्रयास किया गया था ठीक यही मामला गाड़ी में साइड मारने पर गाजियाबाद (gaziabad ) के साहिबाबाद क्षेत्र इलाके (sahibabad area) में यह देखने को मिला स्कूटी (scooty) सवार तीन युवतियों ने युवक को साइड टक्कर मार के युवक की पिटाई शुरू कर दी चोट इतनी गंभीर लग गई कि युवक का सर भी फूट गया।

इसके बाद युवक के सर में कई टांके भी लगे पीड़ित के मेडिकल (medical) के आधार पर पीड़ित ने  पुलिस (police ) से लिखित शिकायत दी है बाबजूद इसके पीडित की शिकायत पर अभी तक मुकदमा भी दर्ज नहीं किया है हालांकि मामले में युवक का मेडिकल (medical) भी एमएमजी अस्पताल (mmg hospital ) से कराया जा चुका है बावजूद इसके आखिरकार पुलिस इस तरीके की रंगबाज लड़कियों पर कार्रवाई क्यों नहीं कर पा रहा है।

आस पास में खड़े लोगों ने बताया कि ऐसी युवतियों पर सख्त कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए क्योंकि कानून सबके लिए सामान्य (Gaziabad news) है इसलिए अगर कोई अपराध करता है चाहे वह किसी भी धर्म जाति या महिला पुरुष कोई भी हो सभी के लिए कानून एक जैसा है इसलिए इन युवतियों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए जो कि युवक के साथ-साथ ट्रैफिक पुलिस (traffic police) कर्मी से भी बदतमीजी करती हुई दिख रही है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button