ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Prabhas- Kriti Sanon: इस एक्टर के सात शादी की अफवाह पर कृति ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या है सच?

वरुण धवन की बातों से फैंस को लगा कि कृति और प्रभास (Prabhas- Kriti Sanon) कन्फर्म रिलेशनशिप में है और इसी के साथ उनके शादी की भी अफवाहें फैलने लगीं। बता दें आदिपुरुष के शूटिंग के समय से ही दोनो के रिश्ते में होने की खबरें आ रही थीं।

नई दिल्ली: फिल्म आदिपुरुष (Prabhas- Kriti Sanon) में एकसाथ दिखने के बाद से बॉलीवुड गलियारों में एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और एक्टर प्रभास (Prabhas) के रिलेशनशिप में होने की खबरें फैलने लगी ही थीं कि अब दोनों के शादी की बात ने भी तुल पकड़ लिया है। इस के बाद से ही फैंस भी ये जानने को बेताब हैं कि दोनो सात फेरे कब लेगें। जिसके बाद से एक्ट्रेस (Kriti Sanon) ने भी इस अफवाह पर चुप्पी तोड़ दी है और फैंस को सच्चाई बता दी है।

कृति ने बताया प्रभास के साथ रिश्ते का सच

अपने और एक्टर प्रभास के रिश्ते की अफवाहों को लेकर एक्ट्रेस कृति सेनन ने अबतक चुप्पी साधी हुई थी लेकिन अब अदाकारा ने इस खबर को लेकर अपनी बात रखी है और सारी बातों से पर्दा हटा दिया है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टा पर एक स्टोरी डाली है जिसमें उन्होने लिखा है- ” ये ना ही प्यार है और ना ही पीआर है, हमारा भेडिया (वरुण धवन) रियलिटी शो में कुछ ज्यादा ही वाइल्ड हो गया था। उनके मजाक में की गईं बातों के बाद से कई अफवागें फैलनी शुरु हो हई हैं।

इससे पहले की कोई पोर्टल मेरी शादी की डेट का एलान करें उससे पहले मै ये बात बता दूं कि ये अफवाहें पूरी तरह से गलत हैं। इसमें कोई भी सच्चाई नही है।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar: क्यों बॉलीवुड की इस सुपरहिट जोड़ी ने साथ काम करना किया था बंद? कौन था इसके पीछे का शख्स? जानिए पूरा किस्सा!

क्यों फैली कृति और प्रभास की अफवाह?

हाल ही में भेड़िया फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) झलक दिखला जा के सेट पर पहुंचे थें जहां वरुण ने बातों बातों में कुछ ऐसी बात कही कि फिर जगह कृति और प्रभास (Prabhas) रिश्ते में होने की बात फैलने लगी। एक्टर ने कृति (Prabhas- Kriti Sanon) के लव लाइफ के बारे में बात करते हुए हुए कहा कि कृति का नाम किसी के दिल में है। जब इस बात पर करण जौहर (Karan Johar) ने पूछा किसके दिल मे है? इसपर एक्टर ने जवाब दिया कि वो आदमी मुम्बई में नही है, वो इस वक्त दीपिका पादुकोण के साथ शूटिंग कर रहा है। इस बात पर एक्ट्रेस मुस्कुराने लगीं और करण जौहर चौक गए थें।

वरुण धवन की बातों से फैंस को लगा कि कृति और प्रभास (Prabhas- Kriti Sanon) कन्फर्म रिलेशनशिप में है और इसी के साथ उनके शादी की भी अफवाहें फैलने लगीं। बता दें आदिपुरुष के शूटिंग के समय से ही दोनो के रिश्ते में होने की खबरें आ रही थीं। 2023 में इनकी फिल्म सिनेमाघरों में आ जाएगीं। इस फिल्म इन दोनों के अलावा सैफ अली खान भी अहम किरदार में नज़र आएगें।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button