ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Khesari Lal Yadav: बेटी पर बात आने पर छलका भोजपुरी एक्टर का दर्द, किया बड़ा ऐलान

अपने इंस्टाग्राम पर लाइव करके खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कहा कि "प्रणाम, मुझे पता है कि इंडिया में अभी रात का 3 बज रहा है, यहां पर अभी 9-10 बज रहा है। लेकिन मै सिर्फ यहां काम करने आया हूं और काम करना चाहता हूं तो प्लीज़ मुझे काम करने दो

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्टर व सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक वीडियो इंटरनेट तेजी से वायरल हो रहा है। इसी के साथ कलाकार एक बार फिर से विवादों में घिरते नज़र आ रहे हैं। अबतक कोई भी बात सिर्फ एक्टर (Khesari Lal Yadav) पर थी इसलिए वो शांत थें लेकिन अब बात उनके बेटी पर आ गई है जिसपर उन्होने चुप्पी तोड़ते हुए एक लाइव वीडियो किया है।

क्या कहा लाइव वीडियो में?

अपने इंस्टाग्राम पर लाइव करके खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने कहा कि “प्रणाम, मुझे पता है कि इंडिया में अभी रात का 3 बज रहा है, यहां पर अभी 9-10 बज रहा है। लेकिन मै सिर्फ यहां काम करने आया हूं और काम करना चाहता हूं तो प्लीज़ मुझे काम करने दो। आप लोगों को लगता है कि मैने भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए कुछ नही किया या नही करता हूं। मै मेरी प्यारी जनता से पूछना चाहता हूं कि क्या मैने आप लोगों का मनोरंजन नही किया है या फिर कोई कमी छोड़ी है।

परिवार को लेकर कही ये बात

वीडियो में एक्टर ने आगे कहा कि “मै पूरे दिन काम नही कर पाया हूं। ना ही मुझे नींद आ रही है और ना ही मुझे भूख लग रही है, इसका कारण ये है कि मै एक बेटी का पिता हूं। आप लोगों को जो भी कहना है मुझे कहिए लेकिन मेरी फैमिली को कुछ भी मत कहिए प्लीज़। मैं अपनी के साथ छठ नही मना पाता हूं, बच्चों के बर्थडे में भी कभी-कभी शामिल हो पाता हूं सिर्फ इसलिए की आप लोगों का मनोरंजन कर सकूं। मैं इस वक्त जितनी तकलीफ मे हूं इतनी तकलीफ मैने ज़िन्दगी में कभी नही उठाई।

यह भी पढ़ें: Prabhas- Kriti Sanon: इस एक्टर के सात शादी की अफवाह पर कृति ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या है सच?

बेटी को लेकर एक्टर हैं परेशान

खेसारी लाल यादव ने आगे कहा कि “मैने कभी कोई गलती की थी लेकिन अब उन सब बातों के लिए मुझे मेरे परिवार से लेकर करियर तक घेरा जा रहा है। आप ही लोग बताओ कि क्या मै इसी लायक हूं, अगर ऐसा है तो मै भोजपुरी इंडस्ट्री छोड़ देता हूं। मेरी चीज़ों में मेरी बेटी का कोई कसूर नही है, मुझे समझ नही आ रहा मै उससे मिलूंगा तो आंखे कैसे मिलाऊंगा। मेरी बेटी बड़ी और समझदार है, वो जानती है कि उसके पिता लोगों के दिलों पर राज करते हैं। मेरे वजह से उसे बेइज्जत किया जा रहा है, मै उसे फोन नही कर पा रहा हूं कि मै उससे क्या बात करुंगा। सॉरी!

क्या है पूरा मामला?

बता दें खेसारी लाल यादव के एक शो में उनेक दोस्त ने स्टेज पर एक लड़को को थप्पड़ मार देया था जिसके बाद से राजपूत समाज हाथ धोकर उनके पीछे पड़ गया है। इसी के साथ विरोध में उनकी बेटी के फोटोज़ का इस्तेमाल अश्लील गाने बनाएं जा रहे हैं। इस पूरे मामले में भोजपुरी इंडसिट्री का कोई भी आगे नही आया है लेकिन एक्टर के फैंस उनका जमकर सपोर्ट कर रहे हैं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button