Live UpdateSliderन्यूज़मध्य प्रदेशराजनीतिराज्य-शहर

PM modi Visit Madhya Pradesh LokSabha 2024: MP में PM MODI ने कांग्रेस पर बोला हमला, कहा- देश जिहाद से चलेगा या रामराज्य से…

Prime Minister Modi announced during an election rally in Khargone, Madhya Pradesh that Congress and India alliances are in our national interest.

PM modi Visit Madhya Pradesh LokSabha 2024: प्रधान मंत्री मोदी ने मध्य प्रदेश के खरगोन में एक चुनावी रैली के दौरान घोषणा की कि कांग्रेस (congress) और भारत गठबंधन (INDIA alliances) को हमारे राष्ट्रीय हित या हमारी मान्यताओं की परवाह नहीं है। देशविरोधी मुद्दों को लेकर कांग्रेस (congress) में होड़ मची हुई है. उनके हर कदम के साथ पाकिस्तान (Pakistan) के प्रति उनका स्नेह बढ़ता जाता है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narandra modi) ने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन में कांग्रेस (congress) पर जमकर निशाना साधा. प्रधान मंत्री मोदी ने कहा , भारत अपने इतिहास में एक महत्वपूर्ण मोड़ पर है और उसे रामराज्य और जिहाद के बीच चयन करना होगा। मैं आज यहां आपका आशीर्वाद मांगने आया हूं ताकि भारत निरंतर विकसित और समृद्ध हो सके। इंडी एलायंस (INDIA Alliances) के सदस्य अपनी व्यक्तिगत विरासतों को संरक्षित करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। अपनी पार्टी को अपनी संतानों तक पहुंचाने के लिए, वे पद के लिए दौड़ रहे हैं। उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप खुश हैं या दुखी।

संविधान को लेकर फैलाया जा रहा है झूठ
पीएम मोदी के मुताबिक, संविधान को लेकर आजकल झूठ फैलाया जा रहा है। कांग्रेस और भारत गठबंधन (congress- INDIA Alliances) के लिए न तो राष्ट्रीय हित महत्वपूर्ण हैं और न ही हमारा विश्वास। देशविरोधी मुद्दों को लेकर कांग्रेस (congress) में होड़ मची हुई है. प्रत्येक चरण के बाद उनका गैस्ट्रोनॉमिक जुनून चरम पर होता है। कांग्रेस के एक पूर्व मुख्यमंत्री के मुताबिक पाकिस्तान निर्दोष है और हमारी सेना हमला करती है. क्या कोई यह स्वीकार करेगा कि मुंबई हमले में पाकिस्तान (Pakistan) का हाथ नहीं था?

पाकिस्तान से इतना प्यार और सेना से इतना नफरत क्यों?

प्रधानमंत्री मोदी के मुताबिक, कांग्रेस के दूसरे दल के नेता दावा करते हैं कि पाकिस्तान चूड़ियां नहीं पहनता. आख़िरकार वे क्या हासिल करने की उम्मीद कर रहे हैं? सेना के प्रति इतनी नापसंदगी और पाकिस्तान के प्रति गहरा लगाव क्यों है? इसी को लेकर कांग्रेस पर आतंकवादियों का समर्थन करने का आरोप लगाया जा रहा है। प्रधानमंत्री के मुताबिक, एक कहावत है, ”आपका काम हो जाए, भाड़ में जाए जनता” जो स्वतंत्र लोगों पर लागू होती है।

हमने दुनिया में भारत का दबदबा बढ़ाया
पीएम मोदी (PM MODI) के मुताबिक, हमने भारत को पांचवीं सबसे बड़ी आर्थिक शक्ति बनाया है। विश्व स्तर पर भारत का प्रभुत्व बढ़ता गया। सत्तर साल बाद हमने धारा 370 हटाई। एक आदिवासी लड़की हमारी राष्ट्रपति बनी। महिलाओं को आरक्षण देने की अनुमति दी गई। बेईमानों को जेल में डालो. हमने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला. पीएम के मुताबिक, एक वोट डालने से आपकी आय बढ़ेगी और युवाओं को नौकरियां मिलेंगी।


कांग्रेस के इरादे भयानक और खतरनाक


प्रधान मंत्री ने आगे कहा, एक विशिष्ट धर्म के सदस्यों से मोदी के खिलाफ एकजुट होकर मतदान करने का आग्रह किया जा रहा है। मुझे आश्चर्य है कि कांग्रेस (congress) इतनी हताशा और निराशा के साथ कहाँ पहुँच गई है? क्या कोई जिहाद के लिए वोट कर सकता है? कांग्रेस के पास भयानक और खतरनाक लक्ष्य हैं। एक महिला के मुताबिक, राम मंदिर पर इतनी कड़ी यातना झेलने के बाद उन्हें कांग्रेस (congress) छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। राजकुमार ने राम मंदिर (Ram mandir) के फैसले को पलटने की योजना बनाई है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button