Live UpdateSliderउत्तर प्रदेशट्रेंडिंगराज्य-शहर

Latest News Bijnor UP: देसी शराब की दुकान खुलने पर विरोध में उतरी महिलाएं

Latest News Bijnor UP: खबर बिजनौर से है जहां देसी शराब की दुकान खोली गई है। महिलाओं को इस बात का डर है कि, देसी शराब की दुकान खुलने से शराब पीकर शराबी हुड़दंग मचााना शुरू कर देंगे। जिस पर देसी शराब की दुकान खोले जाने का वीरोध करते हुए महिलाएं सड़कों पर उरत आई, महिलाओं ने देसी शराब का ठेका बंद करने के लिए प्रशासन से मांग की है। देसी शराब का ठेका खुलने से आए दिन शराब पीकर शराबी आने जाने वाले लोगों से बदसलूकी करेगे।गांव में मंदिर आने जाने वाले श्रद्धालुओं को काफी परेशानी का सामना भी करना पड़ेगा।गांव हुसैनपुर कला की महिलाये देसी शराब की दुकान न खोले जाने की मांग को लेकर एसडीएम व सीओ चांदपुर से मिली,एक शिकायती पत्र देकर देसी शराब ठेके को बंद करने की मांग की है।

यह पूरा मामला चांदपुर थाना क्षेत्र के गांव हुसैनपुर कला इलाके का है।जहां पर शनिवार को गांव हुसैनपुर कला की दर्जनों महिलाएं कविता,शीतल,सविता,गीता,पूजा,कविता, रविता,सीमा,पवन चांदपुर तहसील पहुंची।वहां पर उन्होंने एसडीम चांदपुर और सीओ चांदपुर से मिलकर शिकायती पत्र देते हुए बताया कि,प्रार्थीगण के गांव में शनिदेव का मंदिर है,जहां पर लोगों की आस्था है।तथा लोगों का आना-जाना लगा रहता है।उसी स्थान पर देसी शराब की दुकान खुल रही है।जिससे मंदिर में आने जाने वालों को बहुत परेशानी होगी,गांव की महिलाएं मंदिर जाती है जिस कारण गांव में देसी शराब की दुकान नहीं खुलनी चाहिए।

यदि गांव में देसी शराब की दुकान खुल जाती है,तो गांव का माहौल खराब होगा।जिस कारण गांव में देसी शराब की दुकान खुलवाए जाने पर रोक लगाई जाये।शराब की दुकान खोले जाने को लेकर महिलाओं और पुरुष में भारी रोष है।गांव हुसैनपुर कला में देसी शराब का ठेका खुलने जारहा है।इस देसी शराब के ठेके को खुलने से पहले ही बन्द कराने को लेकर गांव की महिलाएं एकजुट हो गई है।और उन्होंने प्रशासन से मांग की है,उनके गांव में देसी शराब का ठेका नहीं खुलना चाहिए।

Naeem Ansari

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button