ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Bomb Blasts in J& K: जम्मू के नरवाल में दो बम धमाके, 9 लोग घायल

नरवाल (जम्मू कश्मीर) । जम्मू के नरवाल में शनिवार को एक के एक दो बम धमाके हुए। इनमें पहले बम धमाके में पांच लोग व दूसरे धमाके में दो लोग घायल हो गये। सभी घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


घटना की सूचना पाकर राष्ट्रीय जांच एजेंसी, एफएसएल, डॉग स्क्वॉड की टीम मौके पर पहुंचे। सभी टीमें मामले की जांच कर रही हैं। पुलिस ने इसे आंतकी घटना मानते हुए मामले की जांच कर रही हैं। जांच एजेंसियों ने पूरे क्षेत्र की नाकेबंदी कर दी गयी है। घटना को एंजाम देने वालों की तलाश की जा रही है।

बम विस्फोट स्थल पर जांच करते डॉग स्क्वाड कर्मी


जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने घटना पर अफसोस जताया है। LG मनोज सिन्हा ने घायलों के बेहतर उपचार के निर्देश दिये हैं। जम्मू कश्मीर के डीआईजी शशि पाठक ने बताया कि दोनों विस्फोटों में एलईडी के माध्यम से किया गया। पहला विस्फोट परिवहन यार्ड में हुआ था। इसमें पांच लोग घायल गये।

यह भी पढेंः Kathua Accident: कुठआ में कार फिसलकर खाई में गिरी, 5 लोगों की मौत, 15 घायल


इसके पन्द्रह मिनट बाद दी एक दूसरा विस्फोट हुआ। इसमें दो लोग घायल हो गये। मोटर स्पेयर पार्ट्स एसोसिएशन अध्यक्ष जसविन्दर सिंह ने बताया कि जिस वाहन में पहले विस्फोट हुआ, उसकी मरम्मत की जा रही है, जबकि दूसरा वाहन मरम्मत के लिए खड़ा हुआ था। दोनों ही विस्फोट पन्द्रह मिनट के अंतराल में हुए।


जम्मू कश्मीर के डीआईजी शशि पाठक ने बताया कि शनिवार को दो धमाके के बाद से सुरक्षा बढा दी गयी है। हालांकि गणतंत्र दिवस के मद्देजनर लोकल इंटेलिजेंस द्वारा पहले ही इस तरह के धमाकों की चेतावनी दी गयी थी। इस समय कांग्रेस की जम्मू कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा भी चल रही है, ऐसे में आतंक वारदात होना निश्चय ही सुरक्षा में चूक माना जाएगा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button