Live UpdateSliderट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Jacky Bhagnani And Rakul Preet Singh Wedding: क्यों है रकुल प्रीत सिंह की शादी का जोड़ा खास, कौन कर रहा है उसे डिजाइन

Jacky Bhagnani-Rakul Preet Singh Wedding | Bollywood News

Jacky Bhagnani And Rakul Preet Singh Wedding: भाई ट्रेंड्स का जमाना है। और हमारा युवा तो वैसे भी फैशन का दीवाना है। हर किसी को फैशन के साथ चलना है। फैशनेबल चीज़ें, इयररिंग्स, घड़ियाँ, कपड़े ये सब तो सबको चाहिए, लेकिन इनकी कीमत इतनी होती है कि हर कोई इन्हें अफोर्ड नहीं कर पाता। हम अपनी आम जिंदगी में टीवी सीरियल, फिल्में और फैशन शो से इतने प्रभावित हो गए हैं, कि जो फैशन हम बड़े-बड़े एक्टर्स और सेलिब्रिटीज को टीवी पर करते हुए देखते हैं। उन्हें हम अपने आप पर भी ट्राई करके देखना चाहते हैं।

ऐसे में हमारे सेलिब्रिटी फैशन ट्रेंड्स को लगातार ऊपर ले जाने में लगे हैं। हमने बहुत से सेलिब्रिटीज, खासकर टेलीविजन और बॉलीवुड के actor actresses को उनकी शादी में करोड़ों का खर्च करते हुए देखा है। जिसमें से लाखों वो अपनी शादी के आउटफिट पर खर्च कर देते हैं। अपने बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को उनकी शादी में मशहूर डिजाइनरों के डिजाइनर आउटफिट्स में देखा होगा, जिनकी कीमत लाखों और करोडों में होगी।

चाहे बात अनुष्का शर्मा की हो, दीपिका पादुकोण की हो, प्रियंका चोपड़ा की  हो, कैटरीना कैफ की हो या कियारा आडवाणी हो। सबने अपनी शादी में सब्यसाची मुखर्जी और मनीष मलोथरा जैसे बड़े और मशहूर फैशन डिजाइनर के डिजाइन किए हुए शादी के जोड़े ही पहने है।

Also Read: Latest Entertainment News | News Watch India

अब जल्दी ही रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी भी गोवा में समुद्र के किनारे शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जैकी और रकुल की शादी को लेके फैंस में बहुत उत्साह देखने को मिल रहा है। प्रशंसकों को उनकी शादी से जुड़ी हर छोटी बड़ी जानकारी जानना चाहते हैं। ऐसे में प्रशंसक ये भी जानने के लिए बेताब हैं कि रकुल प्रीत सिंह अपनी शादी में कैसा और किस डिजाइनर का डिजाइनर आउटफिट पहनने वाली है।

वैल, हम आपको बता दें कि अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक रकुल प्रीत सिंह अपनी शादी में किसी एक डिजाइन का डिजाइन किया हुआ आउटफिट नहीं पहनने वाली है, बल्कि उनके वेडिंग आउटफिट पाच-पाच डिजाइनर मिलके डिजाइन करने में लगे हैं। रकुल की शादी के आउटफिट्स को नेशनल और इंटरनेशनल टच दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि रकुल के आउटफिट में पंजाबी टच के साथ tradition और modernity का मिश्रण भी देखने को मिलेगा।

शुरू हुए शादी के फंक्शन

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं। आने वाली 21 तारीख को रकुल और जैकी गोवा में समुद्र के किनारे शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। वहीं दूसरी और शादी की तैयारियां खत्म और function’s की शुरूआत हो चुकी है। शादी से पहले होने वाले दुलाह दुलहन ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में जाकर बप्पा का आशीर्वाद लिया और अपनी शादी का पहला कार्ड बप्पा को अर्पीत कर बप्पा को आमंत्रित करते हुए निर्विघ्न शादी की कामना की। सिद्धिविनायक मंदिर से रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button