ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Hand Grenades: दिल्ली दहलाने की साजिश हुई नाकाम, पुलिस ने बरामद किए हैंड ग्रेनेड बम

 Delhi Hand Grenades: दिल्ली से  बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि दिल्ली ( Delhi ) के मेट्रो विहार इलाके में ग्रेनेड (Hand Grenades) बरामद  किए गए है। जिससे लोगों के बीच दहशत का महौल बना हुआ है।  साथ ही मेट्रो विहार (Metro Vihar)  में ग्रेनेड बम  होने की खबर से अधिकारियों में  भी हड़कंप मचा गया। इसके बावजूद सभी अधिकारियों ने बड़ी सूझबूझ से किसी तरह से स्थिति को काबू  किया।  इस घटना के बाद से दिल्ली पुलिस  (Delhi Police) अलर्ट हो गई है इलाके के आस पास  भारी पुलिस बल (Police Force)  तैनात कर दिया गया।

दिल्ली के मेट्रो विहार इलाके मे हैंड ग्रेनेड की खबर ने सनसनी फैला  दी है। पुलिस ने हैंडग्रेनेड यानी की हाथ से बनाए गए  बारूद बम एक खेत से बरामद किए है। एक दो नहीं बल्कि पूरे 6- 7 बमों की बरामदगी की गई। बता दें इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस की चौकसी से एक शक के घेंरें में आए एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। जिससे पूछताछ की  जा रही है।

ये भी पढ़े… UP Nagar Nikay Chunav 2023:निकाय चुनाव को लेकर प्रशासन सख्त चप्पे-चप्पे पर रहेगी नजर, प्रतापगढ़ में ये होगा पुलिस का पूरा प्लान !

दिल्ली पुलिस ने इस पूरी घटना को बेहद ही संजीदगी से लिया है।पुलिस पता लगाने की पूरी कोशिश में लगी है। इस वाक्यें के तार कहा से जुड़े हुए है इसके पीछे कही कोई संगठन  की साजिश तो नहीं है।जिससे के बाबत पुलिस की  जांच मं जुट गई है। अभी इतनी ही जानकारी सामने आई है फिलहाल पूरे मामले में जांच की जा रही है। यह ग्रेनेड्स यहां कैसे आए और इनका कहां इस्तेमाल होने वाला था, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button