ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

PM Modi Mother Heeraben Death News Live: PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का निधन अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में ली आखिरी सांस पीएम ने दिया कांधा.

PM Modi Mother Heeraben Death

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) की मां हीराबेन मोदी पंचतत्वों में विलीन हो गई. उन्होंने अहमदाबाद के UN अस्पताल में आखिरी सांस ली. प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां को मुखाग्नि दी. प्रधानमंत्री की मां हीराबेन मोदी का गुजरात के गांधीनगर के एक श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया. आपको बता दें कि हीराबेन का 100 साल के बाद शुक्रवार को सुबह 3:30 बजे निधन हो गया था इसके बाद हीरीबेन के पार्थिव शरीर को PM मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी के घर पर लाया गया. जहां प्रधानमंत्री मोदी ने पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इसके बाद पीएम मोदी ने अपनी मां के पार्थिव शरीर को कंधा भी दिया. इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर मां हीरा बा के निधन की जानकारी देते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी.

पीएम मोदी ने मां को मुखाग्नि दी

अखिलेश यादव ने भी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी (PM Modi) की माता जी आदरणीय श्रीमती हीराबेन मोदी जी का निधन, अत्यंत दुःखद। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें। शोक संतप्त परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं। भावभीनी श्रद्धांजलि!

अखिलेश यादव ने दी श्रद्धांजलि
NEWS WATC INDIA

राहुल गांधी ने जताया दुख

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, पीएम नरेंद मोदी जी की माताजी, श्रीमती हीरा बा के निधन का समाचार अत्यंत दुःखद है. इस मुश्किल समय में, मैं उन्हें और उनके परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं और प्यार व्यक्त करता हूं.

मां को कंधा देते पीएम

मनीष सिसोदिया ने जताया दुख

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पीएम मोदी की मां हीरा बा के निधन पर दुख जताया. उन्होंने ट्वीट कर कहा, पीएम की मां हीरा बा के देहांत की खबर बेहद दुखद है

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भी ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबा का सौ वर्षों का संघर्षपूर्ण जीवन भारतीय आदर्शों का प्रतीक है। श्री मोदी ने ‘#मातृदेवोभव‘ की भावना और हीराबा के मूल्यों को अपने‌ जीवन में ढाला। मैं पुण्यात्मा की शांति के लिए प्रार्थना करती हूं। परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं!

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button