Live UpdateSliderट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराजनीतिराज्य-शहर

ED Raid in Ranchi: मंत्री जी के नौकर के घर से निकाला कुबेर का खजाना, ED को मिले 25 करोड़

Kuber's treasure taken out from minister's servant's house, ED gets Rs 25 crore

ED Raid in Ranchi: ED को मंत्री आलमगीर आलम के पीए नौकर के रांची स्थित घर से 25 करोड़ रुपए मिले। यह पैसा कथित तौर पर मंत्री के पीए संजीव का है।

झारखंड (jharkhand) की राजधानी राची में ईडी की सबसे बड़ी कार्रवाई हुई है। मंत्री आलमगीर आलम के पीए संजीव लाल और उनके नौकर के यहां भी ईडी ने छापेमारी की है। छापेमारी में बड़ी रकम बरामद की गई है। आपको बता दें कि ईडी की छापेमारी के दौरान मंत्री आलमगीर आलम के पीए जहांगीर आलम के घर से 25 करोड़ रुपए बरामद हुए हैं। ईडी की पूछताछ में उनके अधीनस्थ जहांगीर आलम से मिली जानकारी के अनुसार इस पैसे के असली हकदार मंत्री के पीए संजीव लाल हैं। इस मामले में ईडी अभी भी कार्रवाई कर रही है।

गौरतलब है कि सोमवार की सुबह ईडी ने रांची (Ranchi) के कई ठिकानों पर छापेमारी की थी। रांची के सेल सिटी के धुर्वा समेत कई ठिकानों पर ईडी ने छापेमारी की है। बताया जा रहा है कि निलंबित चल रहे चीफ इंजीनियर वीरेंद्र राम के यहां भी छापेमारी की गई है। फिलहाल ईडी की छापेमारी जारी है। संजीव लाल के घर पर भी छापेमारी की जा रही है। इस छापेमारी में ईडी के करीब 16 जवान शामिल हैं। ईडी की टीम सुबह साढ़े पांच बजे संजीव लाल के घर पहुंची और दी गई सूचना के आधार पर छापेमारी की।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार, रांची के सेल सिटी और बोडिया रोड में ईडी की छापेमारी चल रही है। सूत्र ने आगे बताया कि पथ निर्माण विभाग के इंजीनियर विकास कुमार के रांची के सेल सिटी स्थित घर पर भी छापेमारी की जा रही है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button