उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़पढ़ाई-लिखाईबड़ी खबरराज्य-शहर

Lucknow News: नौकरी दिलवाने के नाम पर फर्जीवाड़े में आयकर विभाग का अधिकारी गिरफ्तार!

Lucknow News (लखनऊ समाचार) - NewsWatch India

Lucknow News (लखनऊ न्यूज़)। प्रदेश की राजधानी स्थित आयकर भवन में बैठकर नौकरी दिलाने के नाम पर फर्जीवाड़ा करने वाली जालसाज महिला के कनेक्शन में आयकर विभाग के अधिकारियों पर शिकंजा कसा गया है।

लखनऊ की हजरत गंज थाना पुलिस ने आयकर विभाग में तैनात प्रशासनिक अधिकारी एसएस व्यवस्था को गिरफ्तार किया है। एसएस श्रीवास्तव से प्रियंका मिश्रा नाम महिला की सांठगांठ थीं, जो बेरोजगार युवकों को सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर आयकर भवन विभाग में बुलाती थी, ताकि उन्हें उस पर यकीन हो सके।

प्रशासनिक अधिकारी एसएस श्रीवास्तव से सांठगांठ के चलते ही प्रियंका का बेरोजगार युवकों को नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी का धंधा चल रहा था।

Read: Lucknow Latest News (लखनऊ समाचार) – News Watch India

प्रियंका मिश्रा युवकों को लखनऊ में आयकर भवन में तैनात प्रशासनिक अधिकारी एसएस श्रीवास्तव से मुलाकात करवाती थी। इसके बाद वह युवकों से नौकरी के नाम पर मोटी रकम ले लेती थी।इतना ही नहीं, वह नियमित रुप से आयकर भवन में बैठकर अंदर बेरोजगारों से नौकरी दिलाने के नाम पर रुपये लेती थी।

नौकरी दिलाने के नाम पर बेरोजगारों को ठगने वाली प्रियंका मिश्रा से संबंध रखने वाले अब तक सात लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इसके साथ ही शासन ने अब इस जालसाज महिला प्रियंका से मिलीभगत रखने वाले सभी आयकर विभाग के अधिकारियों की जान जांच शुरु कर दी है। जल्द ही कई अन्य अधिकारियों पर कार्रवाई की जाने की उम्मीद है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button