उत्तराखंडन्यूज़बड़ी खबर

Rishabh Pant Accident : झपकी आने के कारण क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार डिवाइडर से टकराई, हादसे के बाद कार में लगी आग, ऋषभ पंत को तड़पता छोड़ रुपयों से भरा बैग लेकर भागे, देखें पूरा वीडिया.

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कार भीषण हादसे का शिकार हो गई. ऋषभ पंत 30 दिसंबर 2022 की सुबह दिल्ली से उत्तराखंड रुडकी अपने घर जा रहे थे. उसी वक्त इनकी कार भीषण हादसे का शिकार हो गई.बताया जा रहा है कि, हादसे के बाद ऋषभ पंत की मदद करने के बजाय कुछ लोग उनके पैसों से भरा बैग लेकर भाग गए, वहीं कुछ लोग वीडियो बनाने में मस्त रहे.जब कि ऋषभ कार के अंदर तड़पते रहे. जो वीडियो फुटेज सामने आई है उससे साफ पता चल रहा है कि, सड़क के एक लेन में पंत की कार जल रही थी और दूसरे लेन से लगातार गाड़ियां गुजर रहीं हैं.

हादसे की CCTV फुटेज

कहा जा रहा है कि हादसे के बात ऋषभ पंत ने कार का दरवाजा खोलकर बाहर निकलने की खुद से कोशिश की. लेकिन वे ऐसा नहीं कर पाए.

हादसे की तस्वीर

एक न्यूज पेपर की रिपोर्ट में बताया गया है कि पंत के पास करीब तीन से चार लाख रुपए थे. हादसे होने के बाद पैसे सड़क किनारे बिखर गये, लेकिन मदद करने की जगह कुछ लोग पैसे बटोरने और वीडियो बनाने में लगे रहे रिपोर्ट के मुताबिक 2 युवकों ने पंत को अस्पताल पहुंचाया. वहीं एक रिपोर्ट में बताया गया है कि, ऋषभ पंत खुद कार चला रहे थे. झपकी आने के कारण यह हादसा हुआ. डिवाइडर से टकराकर उनकी कार कई बार पलटी और उसमें आग लग गई.

उत्तराखंड सरकार उठाएगी ऋषभ के इलाज का पूरा खर्च

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हादसे को लेकर दुख जताया है साथ ही कहा है कि पंत के इलाज का पूरा खर्च उत्तराखंड सरकार उठाएगी. हादसा नारसन बॉर्डर पर हम्मदपुर झाल के पास हुआ. डॉक्टरों के मुताबिक, ऋषभ पंत के पैर में गंभीर चोट आई है. उनकी प्लास्टिक सर्जरी की जाएगी. इसके साथ ही उनके शरीर में कई जगह चोट लगी है. कई तस्वीरों में उनके पीठ और सिर पर चोट के निशान दिख रहे हैं. फिलहाल ऋषभ की हालत स्थिर बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत का नए साल पर उत्तराखंड में घूमने का प्लान था. वो मां के सामने सरप्राइज के रूप में पेश होना चाहते थे.यह भी माना जा रहा है कि जहां हादसा हुआ वह ब्लैक-स्पॉट है. वहां ज्यादातर इस तरह के हादसे होते रहते हैं. पत्रकार ट्वीट कर बताया है, “वह तो शुक्र है कि पंत सीट बेल्ट नहीं लगाए थे. कार में जैसे ही आग लगी वह शीशा तोड़कर बाहर निकले. सिर और घुटने में चोट आई है. फिलहाल उन्हे किसी तरह के खतरा नहीं है”

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button