ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Cricket news: क्या कोहली ने किया KKR के मालिक किंग खान के साथ मैच फिक्स

देश में इस समय IPL 2023 की धूम मच रही है  बीती रात यानी गुरुवार को IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मुकाबला था. KKR ने इस मैच में RCB को बुरी तरह मात दी

हार के बाद SRK के साथ डांस करते नजर आए कोहली

बीते दिन IPL मे KKR और RCB के बीच टक्कर थी इस मैच को देखने के लिए (KKR के मालिक) बॉलीवुड के अभिनेता शाहरूख खान  भी पहुंचे थे.KKR की जीत के बाद टीम के मालिक किंग खान RCB के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली से मिले मैदान पर उतर आए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमे वीडियो में शाहरुख खान विराट कोहली से हाथ मिलाते और फिर उनके गाल खींचे नडर आ रहे है मैदान पर विराट(VIRAT) ने शाहरुख खान के साथ झूमे जो पठान गाने पर डांस भी किया.

यूजर्स ने कहां मैच फिक्स था

दोनों की तस्वीरें भी जमकर वायरल हो रही हैं.फैंस वीडियो देखने के बाद रोष प्रकट कर करे है तरह तरह के कमेंट कर रहे है. एक यूजर्स ने कहा कहीं कोहली ने मैच फिक्स तो नहीं कर लिया था जो अब गाल खींचकर शुक्रिया अदा कर रहा है वही दुसरे यूजर्स ने कहा  SRK को पता है अब ज्यादा दिन नही बचे है इसीलिए कोहली का सहारा ले रहा है नजर आने के लिए  वहीं कुछ यूजर्स यें कहते नजर आए कल का मैच फिसिंग था.

KKR ने RCB को 81 रन से मात

KKR ने इस मैच में RCB को बुरी तरह हराया. कोलकाता(Kolkata) ने पहले खेलने के बाद 20 ओवरों में 7 विकेट पर 204 रन बनाए थे. और RCB को 205 रनों का टारगेट दिया था लेकिन बैंगलोर(banglore) की टीम 123 रनों पर ही ढेर हो गई. KKR ने RCB को 81 रन से हराकर चार साल बाद इस मैदान पर वापसी करते हुए IPL 2023 की अपनी पहली जीत दर्ज की.

ये भी पढ़े... IPL 2023: धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली ने अपने नाम किया बडा रिकॉड

KKR के लिए पहले बल्लेबाज शार्दुल ठाकुर(Shardul thakur) ने जोरदार प्रदर्शन किया. दिग्गज बल्लेबाज  शार्दुल ने सिर्फ 29 गेंदों में 9 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 68 रन बनाए. इसके बाद गेंदबाजी में वरुण चक्रवर्ती(varun chakravarthy) ने 4 विकेट, सुयष शर्मा ने तीन विकेट और सुनील नारेन ने 2 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर(shardul thakur) को एक सफलता मिली.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button