ट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

प्रिया सिंह पर जानलेवा हमला करने वाला अश्वजीत समेत 3 आरोपी गिरफ्तार

Priya Singh Accident Case: महाराष्ट्र के ठाणे में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर प्रिया सिंह पर जानलेवा हमले के मुख्य आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ समेत 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. खास बात यह है कि प्रिया सिंह का मामला जैसे ही मीडिया में उछला. उसके बाद रविवार को ही इस मामले में स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम का गठन किया गया और जल्द से जल्द कार्रवाई का आश्वासन पुलिस अधिकारियों की तरफ से दिया गया. इसके बाद शाम होते ही पुलिस अपने एक्शन में नजर आई और अश्वजीत गायकवाड़, रोमिल व एक अन्य साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि महाराष्ट्र के ठाणे की सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर प्रिया सिंह 26 वर्षीय पर एक जानलेवा हमला किया था इसके बाद पिछले छह दिनों से प्रिया सिंह अस्पताल में भर्ती हैं. जहां पर उनका इलाज चल रहा है.

Also Read: Latest Hindi News Priya Singh Accident Case । News Today in Hindi

प्रिया सिंह ने मीडिया को बताया था कि वह लगभग साढ़े 4 वर्ष से अश्वजीत गायकवाड़ के साथ लिव इन में रहती थीं. अश्वजीत गायकवाड़ महाराष्ट्र राज्य सड़क विकास निगम एमएसआरडीसी के MD के बेटे है. अगर प्रिया सिंह की मानें तो अश्वजीत गायकवाड़ और प्रिया सिंह एक दूसरे से शादी करना चाहते थे. अश्वजीत गायकवाड़ की पहले शादी हो चुकी थी. अश्वजीत अपने पिछले शादी के बारे में प्रिया को नहीं बताया था. इसी बीच प्रिया सिंह को अश्वजीत गायकवाड़ की पिछली शादी के बारे में पता चला कि अश्वजीत अपनी पत्नी से काफी दिनों से अलग रह रहा है. इसके बाद शहर के एक होटल के बाहर 11 दिसंबर को जब प्रिया इस मामले को लेकर अपने प्रेमी अश्वजीत गायकवाड़ के साथ बात कर रही थी तभी अचानक प्रिया पर हमला हो गया.

Read: Latest Hindi News Today | Today Hindi Samachar

अश्वजीत गायकवाड़ ने ना सिर्फ प्रिया के साथ हाथापाई की बल्कि उसे दांतों से काटा इसके साथ ही कार चढ़ाकर प्रिया को जान से मार देने की कोशिश भी की थी. इस घटना में प्रिया सिंह के पीठ,पेट और बांह पर गंभीर चोट आई हैं वहीं घटना में प्रिया सिंह का दाहिना पैर भी टूट गया है. इस समय प्रिया सिंह अस्पताल में भर्ती है जहां पर उनका इलाज चल रहा है. इसके साथ ही प्रिया सिंह ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में आरोप लगाया है कि ऊंची पहुंच की वजह से उसके प्रेमी अश्वजीत गायकवाड़ के खिलाफ पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. जानलेवा हमले के मामले में कासारवडावली पुलिस का रवैया बहुत ही ढीला और पक्षपातपूर्ण है. अश्वजीत गायकवाड़ को गिरफ्तार करना तो दूर गायकवाड़ परिवार के रसूख की वजह से पुलिस ने आरोपी अश्वजीत और उसके 2 अन्य दोस्तों के खिलाफ हत्या के प्रयास जैसी कड़ी धाराएं भी नहीं लगाई गई है.

Read: Uttar Pradesh News Today | उत्तर प्रदेश न्यूज़ – News Watch India

रविवार को महाराष्ट्र ठाणे के पुलिस आयुक्त जयजीत सिंह ने न्यूज एजेंसी को जानकारी दी कि पुलिस ने आरोपी अश्वजीत गायकवाड़ समेत तीन लोगों के खिलाफ धारा 323, 279 व आईपीसी की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है. पूरे मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया गया है. वहीं देर शाम खबर आई कि ठाणे पुलिस ने अश्वजीत सिंह समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही वारदात में शामिल कार को भी पुलिस ने बरामद कर सीज कर दिया है.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button