Live UpdateSliderट्रेंडिंगबॉलीवुडमनोरंजनलाइफस्टाइल

happy mother’s day 2024 Celebrity news: सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर साझा किए मां के नाम दिल छू जाने वाले पोस्ट

happy mother’s day 2024 Celebrity news: किसी ने सच ही कहा है की मां से बढ़कर कुछ नहीं होता! मां है तो जिंदगी है, मां है तो जिंदगी में खूबसूरती है, मां है तो जिंदगी में प्यार है, और मां है तो उसे सारा संसार है। जहां एक तरफ आज पूरी दुनिया मदर्स डे सेलिब्रेट कर रही है, तो वही हमारे बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज ने भी अपनी अपनी मां के नाम अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल्स पर कुछ ऐसे दिल छू जाने वाले पोस्ट शेयर किए हैं, जिसे पढ़ कर शायद आपकी भी आंखें नम हो जाए। आईए जानते हैं कि संजय दत्त (Sanjay Dutt), तारा सुतारिया (Tara Sutaria), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और बाकी सब बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने अपनी मां के बारे क्या लिखा।

इन सेलिब्रिटीज ने साझा की प्यार भरी पोस्ट

अभिनेता संजय दत्त ने किया अपनी मां नरगिस दत्त को याद

अभिनेता संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी मां और दिग्गज अभिनेत्री नरगिस दत्त की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। संजय दत्त ने अपनी मां की एक तस्वीर शेयर करते हुए एक दिल छु लेने वाला मेसेज लिखा, जिसमें लिखा था कि, ”उस महिला को हैप्पी मदर्स डे की शुभकामनाएं, जिसने मुझे बिना शर्त प्यार करना और दयालुता के साथ रहना सिखाया। तुम्हारी आत्मा उस प्यार में जीवित है जो मैं अपने दिल में रखता हूँ, माँ। हर चीज़ के लिए धन्यवाद, आपसे प्यार।”

तारा सुतारिया ने रीक्रिएट किया मां टीना सुतारिया का लुक

तो वही Student Of The Year 2 फैम तारा सुतारिया ने बड़े खास अंदाज में अपनी मां को मदर्स डे की बधाई दीं। तारा सुतारिया ने अपनी मां के लुक को दोबारा रिक्रीएट किया। उस लुक में वे बेहद य़खुबसुरत लग रही थी। पोस्ट शेयर करते हुए तारा ने लिखा, “मदर्स डे के लिए 70 के दशक की अपनी मां की एक तस्वीर दोबारा बनाई! (मेरी बाली मेरे द्वारा हाथ से बनाई गई है ताकि मां जैसा ही लुक दिया जा सके। कला का एक नमूना) @tinasutaria हैप्पी मदर्स डे हमारी टीन क्वीन।

टाइगर श्रॉफ ने भी दी मां आयशा श्रॉफ को बधाई

तो वही Student Of The Year 2 में तारा सुतारिया के साथ लीड रोल में नजर आए टाइगर श्रॉफ ने भी एक प्यार से भरा छोटा सा नोट शेयर किया जिसमें उन्होंने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “हैप्पी मामा डे मामा @ayeshashroff।

इन सेलिब्रिटीज के अलावा सोहा अली खान (Soha Ali Khan), अरबाज खान (Arbaaz Khan), सुनिल सेठी (Sunil Shetty), नेहा धूपिया (Neha Dhupia), काजोल (Kajol) ने भी अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर कुछ बेहद ही खास तस्वीरें साझा करते हुए उन्हें  मदर्स डे की बधाई दी है।

Anushka Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button