ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

Congress Leader Threaten Judge: कांग्रेस नेता की जज को धमकी, एक बार सत्ता में आने दो राहुल को सजा सुनाने वाले जज की जीभ काट देंगे.

Congress Leader Threaten Judge: सियासी सरगर्मी के बीच कांग्रेस नेता का ऐसा सुलगता हुआ बयान सामने आया है जिसने राजनीति के गलियारों में फिर आग लगा दी है। ऐसे ही राहुल गांधी के उपर से सकंट के बादल छटने का नाम नही लें रहे हैं वो वहीं लेकिन उनके ही नेता अपनी हेकड़ी से बाज नही आ रहे हैं।  इसी बीच  कांग्रेस के एक नेता ने ऐसा विवादित बयान दिया है. जिसके बाद से राजनीति गलियारों में एक बार फिर घमासान छिड़ गया है।

दरअसल, ये बयान तमिलनाडु के कांग्रेस नेता मणिकंदन ने दिया है। इन्होंने राहुल गांधी को मोदीसरनेम वाले बयान पर सजा देने वाले जज को खुले आम धमकी दी है । ‘तमिलनाडु में जब हम सत्ता में आएंगे तब राहुल गांधी के खिलाफ फैसला देने वाले जज की जीभ काट लेंगे। तो बताते हैं क्या है पूरा बयान.

बेहद जोशीले अंदाज में दिया बयान

बता दें कि कांग्रेस  नेता ने बड़े ही गरम लहजे में कुछ इस तरह से अपना बयान दिया कहा कि ”23 मार्च को सूरत कोर्ट के जज ने हमारे नेता को दो साल की सजा सुनाई है।  सुनिए जस्टिस वर्मा, जब कांग्रेस की सरकार आएगी, हम आपकी जुबान काट लेंगे। हमारे नेता को जेल भेजने वाले आप कौन होते हैं?”

ये भी पढ़े… BJP News: जेल में बंद सिसोदिया को बीजेपी ने लिया आड़े हाथ, सिर्फ इस वजह से खेल रहे हैं चिठ्ठी वाला खेल!

इस धमकी के बाद से महौल बेहद ही गंभीर हो चला है

तमिलनाडु कांग्रेस के एक नेता मणिकंदन का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनके खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है। मणिकंदन तमिलनाडु के डिंडिगुल जिले के पार्टी अध्यक्ष हैं। राहुल गांधी की सदस्यता जाने के खिलाफ कांग्रेस देश भर में विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रह है।   इसी सिलसिले में तमिलनाडु के डिंडीगुल में पार्टी का प्रदर्शन के बीच कांग्रेस जिलाध्यक्ष मनिकांदन ने ये बयान दिया।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button