न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Today Headlines News Update Bollywood: सलमान खान की हीरोइन बनेंगी नेशनल क्रश, ‘सिकंदर’ में ‘श्रीवल्ली’ की एंट्री

Salman Khan's heroine will become national crush, 'Srivalli' enters 'Sikandar'

Today Headlines News Update Bollywood: पुष्पा और एनिमल जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुकीं मशहूर साउथ इंडियन एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (south Indian actress rashmika mandana) को लेकर एक अहम अपडेट सामने आया है। वो सलमान खान की अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म ‘सिकंदर’ में नजर आएंगी। अब मेकर्स ने भी कंफर्म कर दिया है।

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना (rashmika mandana) को दक्षिण में काफी पसंद किया गया था, लेकिन उन्हें हिंदी सिनेमा (hindi cinema) उद्योग में पहचान तब मिली जब उन्होंने अल्लू अर्जुन की “पुष्पा” में सिवल्ली की भूमिका निभाई। इसके बाद, रणबीर कपूर (ranbir kapoor) की पत्नी गीतांजलि का प्रशंसक आधार फिल्म “एनिमल” में उनकी भूमिका के कारण और भी अधिक बढ़ गया।

इतनी सक्सेस मिलने के बाद अब रश्मिका (rashmika) के हाथ मानो जैकपॉट लग गया है। उन्होंने सीधे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (bollywood superstar salman khan) की फिल्म में एंट्री मारी है। वो डायरेक्टर एआर मुरुगादॉस की फिल्म ‘सिकंदर’ की हीरोइन बनेंगी।

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें इस साल ईद पर सलमान खान (salman khan) की सिकंदर (sikandar) की अनाउंसमेंट हुई। सलमान (salman) ने सिकंदर बनकर अगले साल ईद पर आने का ऐलान कर दिया. आमिर खान (aamir khan) की धमाकेदार ब्लॉकबस्टर फिल्म “गजनी” के निर्देशक एआर मुरुगादॉस, साजिद नाडियाडवाला के प्रोजेक्ट के प्रभारी हैं। फिल्म की हीरोइन को लेकर एक अहम अपडेट अभी सामने आया है।

रश्मिका (rashmika mandana) ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकांउट (official instagram account) पर ‘सिकंदर’ फिल्म में अपनी एंट्री पर रिएक्ट करते हुए खुशी जाहिर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए मैं बहुत आभारी हूं।’

“एनिमल” और “पुष्पा” जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों (blockbuster films) के साथ अपनी हालिया सफलता के बाद, रश्मिका मंदाना (rashmika mandana) वापस आ गई हैं और “सिकंदर” के साथ दर्शकों को रोमांचित करने के लिए तैयार हैं। हर कोई यह देखने के लिए बेताब हैं कि सलमान और रश्मिका (salman- rashmika) की अनोखी जोड़ी, ईद 2025 पर जनता के सामने क्या नया लाएगी। इसे लेकर फैंस बेहद उत्साहित है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान के साथ रश्मिका की पहली फिल्म होगी, जिसके लिए उन्होंने कलाकारों को साइन कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, साजिद नाडियाडवाला जूतों की एक नई जोड़ी की तलाश कर रहे थे क्योंकि स्क्रिप्ट की इतनी ज्यादा डिमांड थी। जब उन्होंने रश्मिका को अपने किरदार की स्क्रिप्ट पढ़ी तो अभिनेत्री काफी उत्साहित नजर आईं।

पहले भी साथ काम कर चुके हैं सलमान और साजिद

सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला, जिन्होंने पहले “किक,” “जुड़वा” और “मुझसे शादी करोगी” जैसी सफल फिल्मों में साथ काम किया था, “सिकंदर” में फिर साथ आए हैं। इसके अलावा, “गजनी” और “हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी” जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के प्रसिद्ध निर्देशक एआर मुरुगादॉस इस परियोजना पर सहयोग कर रहे हैं।

जून में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

ऐसा कहा जा रहा हैं कि यह सिर्फ एक एक्शन फिल्म से कहीं अधिक होगी। जून में फिल्मांकन की शुरुआत होगी। हालाँकि इससे पहले 14 अप्रैल को सलमान (salman khan) का घर गोलियों का निशाना बना था, लेकिन उन्होंने अपनी कोई भी नियुक्ति नहीं बदली या रद्द नहीं की।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button