ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

बालासोर हादसे में सीबीआई का बड़ा एक्शन, जेईई आमिर खान का मकान सील, ये 5 रेलकर्मी रडार पर

Odisha Train Accident Latest Updates: ओड़ीसा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे की जांच कर रही सीबीआई ने बड़ी कार्रवाई की है। सीबीआई  की कार्रवाई के तहत सोरो सेक्शन सिग्नल के जेई आमिर खान का घर सील कर दिया गया है। और इतना ही नही बाताया जा रहा है कि कई घंटो तक  जेईई से पूछताछ की गई। अब खबर है कि सीबीआई के सवालों से बचने के लिए जेईई अपने परिवार सहित घर से फरार हो गया है। जेईई के फरार होने से होने के बाद पुलिस की टीमें उसकी पकड़े के लिए लगाई गई है। इतना ही नही उसके किराये के घर में भी  ताला लटका मिला। आस पास के के पड़ोसियो से पूछताछ करने पर फरार जेईई का कोई सुराग नही मिल पाया। जिसके बाद अधिकारियों  ने उसका घर सील कर दिया। जेईई आमिर खान का पता लगाने के लिए सीबीआई ने जल्द से जल्द पता लगाने की बात कही है।

सीबीआई के रडार पर 5 पुलिसकर्मी

सीबीआई इस हादसे को लकेर बेहद ही शख्त नजर आ रही है। जिसमें इस हादसें में सलिप्त जो नाम है उन पर सीबीआई कि तलवार लटकी हुई है जिसके तहत 5 रेलकर्मी रडार पर हैं। इनमें बहानागा बाजार रेलवे  स्टेशन  मास्टर का नाम शामिल है।  ये चारों रेलकर्मी सिग्रलिंग और ट्रेनो को  पास देने का काम करतें हैं। बता दें कि पाचों रेलकर्मी अबी भी ऑन ड्यूटी हैं। और सीबीआई की तरफ से उन्हें जरूरत पर सयम सयम पर पूछताछ के लिए पुलाया जा रहा है। बता दें कि इस हादसे की जांच गंभीरता से की जा रही है।  हर एक एंगल से सो जोड़ा जा रहा है।  इसे पीछे की क्या वजह रही  है?

2 जून की रात दहल गया था देश

ओड़ीसा के बालासोर में हुए हादसे से पूरा देश दहल गया है। जिसमें सैकेड़ों निर्दोश लोगों को ये हादसा मिनटो में लील गया। कितनो की जिंदगिया बरबाद हो गई तो वही कई लोग ने अपने शरीर ही अपाहिज हो गए। ये हादसा बेहद ही खौफनाक था। जिसका रेस्क्यू ऑपरेशन भी कई दिन तक चलाया गया। जिसमें बहुत कुछ तहस नहस हो गया। सैकेड़ो की तादाद मे जाने चली गई। ये कोई हादसा ही नहीं बल्कि इस साल की सबसे बड़ी त्रासदी के रूप में दर्ज  हो गया। लेकिन इस त्रासदी के गुनहगारों को लेकर भी सरकार सख्त नजर आ रही है।  

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button