खेलट्रेंडिंगन्यूज़

Jasprit Bumrah-Sanjana Ganeshan: जसप्रीत बुमराह की पत्नी ने किया ट्रोलर्स की बोलती बंद, कही ये बड़ी बात

हुआ कुछ यूं कि ऑस्ट्रेलिया में चल रहे 'टी20 विश्व कप' के लिए 'आईसीसी' प्रसारण टीम के साथ काम कर रहीं संजना (Jasprit Bumrah-Sanjana Ganeshan) ने एडिलेड ओवल से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की।

नई दिल्ली: सेलिब्रिटीज का ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है। सेलिब्रिटी चाहे किसी भी इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हों, वे किसी न किसी वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ ही जाते हैं। इस बार ट्रोलर्स का शिकार हुईं भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन (Jasprit Bumrah-Sanjana Ganeshan)। हालांकि, संजना को ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए जाना जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा हुआ है। उन्होंने एक ट्रोलर को ऐसा जवाब दिया, जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

अब जसप्रीत बुमराह की पत्नी हुईं ट्रोल

हुआ कुछ यूं कि ऑस्ट्रेलिया में चल रहे ‘टी20 विश्व कप’ के लिए ‘आईसीसी’ प्रसारण टीम के साथ काम कर रहीं संजना (Jasprit Bumrah-Sanjana Ganeshan) ने एडिलेड ओवल से अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में वह एक रेड कलर की ड्रेस में नजर आ रही थीं। स्टेडियम में चेयर्स के बीच खड़ी संजना काफी प्यारी भी लग रही थीं। इस फोटो पर एक यूजर ने वाहियात कमेंट कर दिया, जिस पर क्रिकेटर की पत्नी ने भी मुंहतोड़ जवाब देकर ट्रोलर की बोलती बंद कर दी।

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor Khan Troll: अपनी हाइट को लेकर क्यों ट्रोल हो रहीं बेबो? लोगों ने पूछा- ‘तब्बू की हाइट छोटी कैसे हो गई?’

ट्रोलर ने कहा- मैम इतनी ख़ूबसूरत भी नहीं

दरअसल, एक ट्रोलर ने संजना से सवाल करते हुए लिखा कि वह जसप्रीत बुमराह से शादी करने में कैसे कामयाब रहीं। यूजर ने कमेंट में लिखा, “मैम इतनी ख़ूबसूरत भी नहीं हो लेकिन बुमराह को कैसे पटा लिया।” अब संजना ने ट्रोलर को जो जवाब दिया, वह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। संजना ने ट्रोलर को उसी की भाषा में जवाब देते हुए लिखा, “और खुद जो चप्पल जैसी शकल लेकर घूम रहे हो उसका क्या?” 

संजना से इस तरह के जवाब की उम्मीद शायद ट्रोलर को नहीं थी। उसे जल्द ही अपनी गलती का एहसास हुआ और उसने अपना कमेंट डिलीट कर दिया, लेकिन संजना ने उसे इतने पर ही नहीं छोड़ा। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट की और लिखा कि जब कोई व्यक्ति खुद के लिए इस तरह के एक निगेटिव कमेंट को बर्दाश्त नहीं कर सकता है, तो फिर वे दूसरे लोगों को क्यों निगेटिव कमेंट्स से परेशान करते हैं।

उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि उन्हें सोशल मीडिया पर ऐसी सैकड़ों निगेटिव टिप्पणियां मिलती हैं, लेकिन जब वह उन्हें जवाब देने का फैसला करती हैं, तो वे आसान रास्ता अपनाते हैं और भाग जाते हैं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button