ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

नोएडा में अब गालीबाज महिला का वीडियो वायरल, गार्डो को दी जमकर अश्लील गालियां, केस दर्ज

नोएडा। नोएडा में अभी एक पूर्व कथित नेता श्रीकांत त्यागी द्वारा एक महिला से गाली गलौच करने वाले का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि रविवार को एक गालीबाज महिला का वीडियो वायरल हो गया। उस वीडियो महिला ने गार्डो के साथ न केवल बदसलूकी की, बल्कि अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए उनसे जमकर गाली गलौच की। इस वीडियो को देखकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी महिला के व्यवहार को लेकर नाराजगी जताई है।

यह भी पढेंः भाजपा का हमला- केजरीवाल घबराये हुए हैं, ‘जैसे-जैसे खुली रही कड़ी, पास आ रही है हथकड़ी’

गालीबाज महिला का नाम भाव्या राय है। पेशे से उसे एक अधिवक्ता  बताया जा रहा है।  थाना सेक्टर-126 अंतर्गत सेक्टर-125 स्थित जेपी सोसायटी का है। यहां किराये पर रहने वाली भाव्या राय नाम की महिला सोसायटी का गेट खोलने में देर होने पर उन पर आग बबुला हो जाती है। बातचीत करने व भाव भंगिमाओं से लगता है उसने ड्रिंक की हुई है। वीडियो में महिला अशोभनीय शब्द बोलते हुए एक गार्ड से बदसलूकी करती है और फिर सारे गार्डों को धमकाते हुए बहुत ही बेशर्मी वाले शब्दों को प्रयोग करती है।

इस पर गार्डों का सुपरवाइजर थाना -126 पुलिस फोन करते हैं, लेकिन तब तक वह गालीबाज महिला वहां से जा चुकी थी। नोएडा कमिश्नरेट पुलिस अधिकारियों ने भी मामले का संज्ञान लिया और इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इस मामले की वीडियो वायरल होने पर सोसायटी के लोगों की शिकायत पर महिला के खिलाफ मामला दर्ज करके आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button