ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

युवक का नाबालिग के साथ शराबी डांस का वीडियो वायरल, स्कूल प्रांगण का है वीडियो

गोण्डा। बभनजोत विकासखंड अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय बढौलीपुर में स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में एक युवक का युवक का नाबालिग के साथ शराबी डांस करने का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होन पर कई संगठनों ने  स्कूल के संबंधित अध्यापकों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।  

वायरल वीडियो में बभनजोत विकासखंड अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय बढौलीपुर आयोजित कार्यक्रम में “मैं नशे में टल्ली हो गया, की करिए की करिए, नैनों में किसी के खो गया” गाने पर शराबी के रुप में युवक एक नाबालिक के साथ डांस कर रहा है। हालांकि युवक द्वारा नाबालिग के कोई बदसलूकी को नहीं करता दिख रहा,लेकिन राष्ट्रभक्ति से इतर फिल्मी  व शराबी के अभिनय वाले डांस को लेकर लोग आपत्ति जा रहे हैं।

यह भी पढेंःनोएडा में अब गालीबाज महिला का वीडियो वायरल, गार्डो को दी जमकर अश्लील गालियां, केस दर्ज

इस संबंध में बेसिक शिक्षा अधिकारी गोण्डा को एक शिकायती पत्र भेजा गया है, लेकिन अभी तक इस मामले कोई कार्रवाई न होन पर क्षेत्रवासी काफी नाराज हैं। क्षेत्रीय लोगों को कहना है कि जिस युवक के स्कूल के प्रांगण में हुए कार्यक्रम में बाहर युवक को क्यों इस तरह का नृत्य करने की अनुमति दी। फिलहाल खंड स्तर के शिक्षा अधिकारियों ने मामले की जांच के कराकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।  

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button