ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

विदाई समारोह में कोविंद बोले-दलगत नीति से ऊपर उठकर देशहित में काम करने से ही सर्वोच्च लोकतांत्रिक परपरा को मजबूती मिलेगी

नई दिल्ली: शनिवार को संसद के सैंट्रल हाल में आयोजित विदाई समारोह में राष्ट्रपति महामहिम रामनाथ कोविंद ने सांसदों से आह्वान किया कि उन्हें दलगत नीति से ऊपर उठकर देश हित में काम करने की आवश्यकता है। ऐसा करने से ही वे सर्वोच्च लोकतांत्रिक परपरा को मजबूत प्रदान कर सकेंगे। महामहिम कोविंद ने मोदी सरकार द्वारा किये जा रहे विकास व जनहित के कार्यों की प्रशंसा की।

रामनाथ कोविंद ने नयी चुनी गयी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु को बधाई देते में कहा कि देश से सर्वोच्च प्रतिनिधित्व किये से समाज के सामान्य लोगो में महत्वाकांक्षी पैदा होने और महिला सशक्तिकरण को नई प्ररेणा मिलेगी। संसद को लोकतंत्र का मंदिर बनाते हुए कहा कि संसद में किसी भी मुददे पर मतभेद होना स्वाभाविक है लेकिन हमें पूरे देश में अपना विशाल परिवार मानते हुए इसके हित में मिलकर कार्य करना चाहिए।

ये भी पढ़ें- ममता बनर्जी की बोलती बंद, भ्रष्टाचार में मंत्री पार्थ चटर्जी सहित दो गिरफ्तार, ईडी की छापेमारी में मिले थे 20 करोड़ कैश

इससे पहले विदाई समारोह में लोकसभा स्पीकर ने अपने विचार रखते हुए रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति कार्यकाल की प्रशंसा की और उनके सहयोग के लिए आभार जताते हुए उनके दीर्घायु व स्वस्थ्य की कामना की। इस अवसर पर उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू, राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश जी, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा सहित केन्द्र सरकार के मंत्रिगण, सांसद मौजूद रहे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button