अंदर की बातन्यूज़बड़ी खबर

अफेयर,ब्लैकमेलिंग और लव-जिहाद, बढ़ती वारदातों पर अंकुश कब?

शाहजहांपुर, यूपी: द केरला स्टोरी देखने के बाद लव जिहाद की शिकार हुई लड़कियां अब समाज के सामने आ रही हैं। लव जिहाद का अड्डा बने शाहजहांपुर में भी ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एक सरकारी टीचर ने लव जिहाद की आपबीती सुनाई है। लव जिहाद की शिकार हुई सरकारी टीचर का आरोप है कि मुस्लिम लड़के आमिर खां ने हिंदू बनकर उसे प्रेम जाल में फंसाया। उसके साथ अवैध संबंध बनाये और वीडियो-फोटोज लिये। जिसके जरिए वो ना केवल धर्म परिवर्तन कर दबाव बनाता रहा बल्कि सरकारी टीचर के लाखों रुपए की सेलरी हड़पता रहा।

इस दौरान टीचर ने धर्म परिवर्तन करने से मना किया तो उसने हिंदू संगठन के साथ मिलकर आरोपी आमिर के खिलाफ केस दर्ज करते हुए उसे जेल भी भिजवाया। जेल से निकलने के बाद आरोपी अभी भी तेजाब हमले के साथ बल्कि एक्सीडेंट कर मारने की धमकी धमकी देता आ रहा है। ऐसे में पीड़ित टीचर हिंदू संगठन के सुरक्षा गार्ड के जरिए नौकरी कर रही है।

लव जिहाद की शिकार हुई शिक्षिका का आरोप है कि पिछले 7 साल पहले उसकी कपिल नाम की एक लड़के से फ्रेंडशिप हुई थी। उसके बाद उसकी फ्रेंडशिप प्रेम में बदल गई। इसी बीच आरोपी लड़के ने नजदीकियां बढ़ाईं और वीडियो क्लिप बना ली। अब इन्हीं वीडियो क्लिपिंग और अश्लील फोटो के जरिये वो टीचर को ब्लैकमेल कर उसकी लाखों रुपयों को अबतक अपने खाते में जमा करवाने लगा। बात शादी तक जब आई, तो फिर आमिर और उसके घरवालों ने धर्म परिवर्तन का दवाब बनाया। जिसके चलते पीड़िता ने हिंदू संगठन का सहारा लेते हुए आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। घटना के बाबस्ता पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।

लेकिन, जेल से निकलने के बाद अब भी आरोपी आमिर ना केवल वो उसे डरा-धमकाकर तेजाबी हमले और एक्सीडेंट में मारने की धमकी दे रहा है। ऐसे में भयभीत टीचर अब हिंदू संगठन के दिए गए सुरक्षा गार्ड के जरिए नौकरी कर रही है। यही नहीं पीड़िता का आरोप है कि आमिर के परिवार में दो से तीन हिंदू लड़कियों को धर्म परिवर्तन कर रखा गया है। वहीं एक हिंदू सेक्रेटरी को भी अपने जाल में फंसाया गया है ताकि उसकी नौकरी का पैसे को हासिल किया जा सके। आरोपी की सोच को बताते हुए पीड़ित ने कहा कि मुस्लिम लड़के हिंदू लड़कियों को ब्लैकमेल करते हैं, लड़कियां परिवार की बदनामी के डर से इस्लाम भी कबूल कर लेती है। जिसकी वजह से उनकी आवाज दबकर ही रह जाती है। बताया जा रहा है कि लव जिहाद की इस घटना के बाद शाहजहांपुर में 8 से 10 महिलाओं का ब्रेन वॉश किया गया था, जिन्हें लव जिहाद से बचाया गया।

Sarita Maurya

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button