न्यूज़बड़ी खबर

त्यागी समाज की महापंचायत में सांसद डॉ. महेश शर्मा के खिलाफ नारेबाजी, कहा-समाज का अपमान बर्दाश्त नहीं

नोएडा। नोएडा (NOIDA) के गेझा गांव में रविवार को एक महिला से बदसलूकी को लेकर जेल में बंद कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के समर्थन में त्यागी समाज द्वारी बड़ी महापंचायत9(MAHA PANCHAYAT) कर प्रशासन को आगाह किया है। त्यागी समाज के संगठनों के पदाधिकारियों ने 14 मांगों का ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा है।

वक्ताओं ने साफ कहा है कि वे किसी भी कीमत पर अपने समाज के निर्दोष लोगों का अपमान व अत्याचार बर्दाश्त नहीं करेंगे। महापंचायत में सांसद महेश शर्मा(MP MAHESH SHARMA) के खिलाफ आक्रोश नजर आया। उन्होने महेश शर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी के समर्थन में नारे लगाये।

महापंचायत में TYAGI SAMAJ वक्ताओं ने दो टूक शब्दों में कहा कि श्रीकांत त्यागी 9SRIKANT TYAGI) द्वारा महिला बदसलूकी मामले में उनका कोई दखल नहीं, लेकिन पुलिस ने जिस तरह से श्रीकांत की पत्नी के साथ व उनके रिश्तेदारों को तंग किया, वह बर्दाश्त नहीं किया । पुलिस प्रशासन, नेताओं व सरकार ने जिस तरह से त्यागी समाज को बदनाम करने की कोशिश की, उससे त्यागी समाज आहत है। वक्ताओं नें प्रदेश सरकार को त्यागी समाज का अपमान करने पर भारी नुकसान उठाने की चेतावनी दी।

यह भी पढेंःयुवक का नाबालिग के साथ शराबी डांस का वीडियो वायरल, स्कूल प्रांगण का है वीडियो

उधर महापंचायत को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर रहा। महापंचायत में कई राज्यों के आये हजारों लोग जुटे। गनीमत यह रही कि कहीं भी कोई किसी तरह त्यागी समाज की हुंकार से पुलिस अधिकारियों के होश उड़े रहे। नोएडा में महापंचायत के चलते पुलिस प्रशासन ने किसी भी तरह की अनापेक्षित परेशानी से बचने के लिए हर संभव प्रबंध कर रखे थे। इसके लिए ट्रैफिक पुलिस ने नोएडा के भंगेल और गेझा गांव के आसपास के सभी रूट को डायवर्ट कर दिया था।

जनपद व नोएडा शहर में शांति बनाये रखने के लिए नोएडा पुलिस की ओर से आपातकालीन के लिए हेल्पलाइन नंबर 9971009001 भी जारी किया था, वहीं शहर के चप्पे-चप्पे पर स्थिति पर नजर बनाए रखने के लिए पुलिस फोर्स तैनात की गयी, ताकि कहीं कोई गड़बड़ी पैदा न हो।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button