खेलट्रेंडिंगन्यूज़

Ind Vs Pak: एक बार फिर सुर्खियों में बने ऋषभ और उर्वशी, जानें क्यों मैच के बाद लगा मीम्स का भंडार?

एशिया कप के सुपर-4 में कल के मैच में पाकिस्तान की टीम ने भारतीय क्रिकेट टीम को 5 विकेट से हरा दिया। टॉस जीतकर पाकिस्तान ने पहले बॉलिंग का फैसला किया जिसके बाद भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 182 रनों का टारगेट दिया। पाकिस्तान की टीम ने इस टारगेट को आराम से पूरा करके कल के मैच को अपने नाम कर लिया जिसके बाद भारतीय प्रशंसकों को उदासी झेलनी पडी। एक ही हफ्ते में भारत और पाकिस्तान का ये दूसरा मैच था।

गेंदबाज़ अर्शदीप सिंह के कैच छोडने के अलावा ऋषभ पंत के 14 रनों पर आउट होने पर स्टेडियम में बैठे दर्शक काफी उदास दिखे। ऋषभ पंत के शॉट को गलत ठहराते हुए फैंस ने एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को भी घेरे में ले लिया। दरअसल बात ये हुई कि बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला भारत और पाकिस्तान का मैच देखने दुबई के स्टेडियम पहुंची थी। उर्वशी रौतेला कल के मैच में नीले रंग के ड्रेस में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं। वो कल एक परी की तरह दिख रही थीं। लेकिन ऋषभ पंत के आउट होते ही ट्राल्स ने उर्वशी और ऋषभ के पुराने कोल्ड वॉर पर मीम्स की लाइन्स लगा दीं।

यह भी पढ़ें: Salman Khan के इस नए लुक को देख फैंस हुए दीवाने, बेसब्री से कर रहे नई फिल्म का इंतज़ार! देखिए ‘भाई’ का नया अंदाज़

ड्रेसिंग रूम से सामने आई ऋषभ पंत की एक फोटो देखकर फैन्स ने मज़े लिए और लिखा कि ‘कौन बुलाता है इसको मैच देखने के लिए’

वहीं एक यूज़र ने मीम्स बनाकर कहा कि ऋषभ पंत उर्वशी को देखने के लिए जल्दी जल्दी आउट हो गए।

ऐसे ही और मीम्स देखकर लोगो को मज़े आ गए।

कुछ दिन पहले ही उर्वशी रौतेला ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि ऋषभ पंत ने एक बार उनसे मिलने के लिए कई घंटे इंतज़ार किया, कई बार फोन कॉल भी कीं। जब वह दिल्ली में नहीं मिलीं तो ऋषभ पंत उनसे मिलने के लिए मुंबई भी चले गए थे। इस दावे को ऋषभ ने गलत बताया था और उर्वशी को ट्रोल करते हुए लिखा था कि कि मेरा पीछा छोड़ो बहन।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button