न्यूज़मनोरंजन

Shehnaaz Gill का क्या है Sidharth Shukla से कोई कनेक्शन ? पढ़ें शहनाज ने क्यों दिया अपने आप को इतना बड़ा गिफ्ट जिसे सुनकर फैंस भी रह गये शॉक्ड   

Shehnaaz Gill Chat Show: Bigg Boss में अपना नाम कमा चुकी शहनाज गिल इन दिनों अपने चैट शो ‘देसी वाइव्स विद शहनाज गिल’ (Desi vibes with Shahnaz Gill) को लेकर काफी सुर्खियों बटोर रही हैं. शानाज गिल को हाल ही में गुरु रंधावा के म्यूजिक वीडियो (music video) 'मून राइज' में देखा गया था.

Shehnaaz Gill Bought Diamond Ring: बिग बॉस फेम (big boss fame) और पंजाबी अभिनेत्री शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर भी शहनाज के  काफी जलवे हैं. तो म्यूजिक वीडियो पर भी शहनवाज जमकर धमाल मचा रही हैं. इसी के साथ शहनाज अपने चैट शो ‘देसी वाइब्स विद शहनाज़ गिल’ (Desi vibes with Shahnaz Gill)  को भी होस्ट कर रही हैं. इसी शो के लेटेस्ट एपिसोड में एक्ट्रेस ने एक बड़ा खुलासा किया है. आइये आपको बताते है क्या है वो खुलासा जिसे सुनकर फैंस भी हैरान हो गये हैं.

खुद को दिया शहनाज ने तोहफा

बिग बॉस (Bigg Boss) से में फेमस हुईं शहनाज गिल के शो में बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री रकुल प्रीत  (Rakul Preet Singh) नजर आई थीं. जिसने अपनी फिल्म ‘छतरीवाली’ के प्रमोशन (promotion) के लिए शहनाज (Shahnaz) से मुलाकात की थी.  इस शो में दोनों एक्ट्रेस ने जमकर गोशिप की इसी के साथ में शहनाज ने रकुल को बताया कि, उन्होंने अपने लिए खुद से हीरे की अंगूठी खरीदी थी. इसी के साथ रकुल ने भी शहनवाज गिल को जवाब देते हुए खुलासा किया कि, वह भी खुद को ऐसा एक गिफ्ट पहले ही दे चुकी हैं.

खुद को गिफ्ट की हीरे की अंगूठी

इसी दौरान, शहनाज़ गिल ने रकुल प्रीत को अपनी डायमंड की रिंग दिखाई तो रकुल ने उसकी तारीफ कर दी. उसके बाद शहनाज ने बताया कि, यह हीरे की अंगूठी उसने खुद से अपने लिए खरीदी है. “मैंने खरीदी हुई है ख़ुद से. उन्होंने आगे कहा, “ख़ुद से इसलिए खरीदी की किसी को देना ना पड़े.”

रकुल ने भी खरीदा है अपने लिए ऐसा गिफ्ट

शहनवाज के इस खुलासे के बाद रकुल ने बताया कि, 3 साल पहले जब वह अकेली थीं तो उन्होंने भी अपने लिए एक हीरे की अंगूठी खरीदी थी. इसके बाद शहनाज ने फिर कहा, “देखिए, हम किसी पर निर्भर नहीं हैं. बाद में, यहां तक कि अगर कोई हमें देता है तो उन्हें पता चल जाएगा कि हमारे पास पहले से ही है,” साथ में रकुल ने कहा, “और अगर उन्हें हमें कुछ देना है तो वो मन की शांति होनी चाहिए.”

आप को बता दें कि, हाल में शहनाज गिल पंजाबी गायक गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के म्यूजिक वीडियो ‘मून राइज’ Moon Rise) में नजर आईं थीं. इसके अलावा शहनवाज जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर दिखने वाली हैं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button