ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

गैर मान्यता प्राप्त मदरसों के सर्वे पर बोले परिवहन मंत्री जयवीर- हमें ओवैसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं

उन्नाव। योगी सरकार में कैबिनेट परिवहन मंत्री जयवीर सिंह ने प्रदेश के गैर मान्यता प्राप्त मदरसों पर किये जा रहे सर्वे पर असदुदीन औवेसी को दो टूक जबाव देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश किसी धार्मिक नेता का फतवा नहीं मानेगा। उन्होने कहा कि हमें ओवैसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। उत्तर प्रदेश के मुस्लिमों को बरगलाकर यहां राजनीति करने की कोशिश न करें।  

कैबिनेट मंत्री जयवीर सिंह स्वर्गीय एमएलसी अजीत सिंह की पुण्य तिथि पर श्रद्धांजलि देने उन्नाव आए थे। इस अवसर पर उन्होने मीडिया से बात की। केबिनेट मंत्री ने ओवैसी पर हमला करते हुए कहा कि उनके फतवे को कोई मुस्लिम, राष्ट्रभक्त, सच्चा मुस्लिम और भला आदमी  मानने को तैयार नहीं है। ओवैसी पर न जाने क्यों हर समय मजहबी जुनून चढ़ा रहता है। वह मुसलमानों को धार्मिक रूप से सेंट्रलाइज करने की कोशिश करते हैं, लेकिन उन्हें  सफलता नहीं सकती।

यह भी पढेंः काबुल में रुसी दूतावास के पास बम धमाका, दो रुसी नागरिकों सहित 20 लोगो की मौत

पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने कहा कि सरकार ने मदरसों के लिए जो मानक बनाये हैं, सबके लिए उनका अनुपालन करना जरूरी है। पर्यटन के संबंध में पूछे गये सवाल पर उन्होने कहा कि हम लोगों ने उत्तर प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए इको टूरिज्म बोर्ड बनाया है। आने वाले समय में देशी-विदेशी सैलानियों के लिए उत्तर प्रदेश पर्यटन की दृष्टि पहली पसंद बनेगा।  जय वीर सिंह ने कहा कि पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए ही प्रत्येक जिले में एक अधिकारी की तैनाती की गई।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button