ट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Raghav Chadha News: आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा करने वाले है जल्द शादी

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपडा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा अपनी रिश्तों को लेकर हर तरफ सुर्खियों मे बने हुए है दोनों को कुछ दिनो पहले साथ भी देखा गया था हालांकि परिणीति के फैंस उलझन में पड़ गए हैं और सोशल मीडिया पर पूछ रहे है शादी हुई या सगाई?

रेस्टोरेंट के बाहर किया कपल को स्पॉट

आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को मुंबई मे रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया कपल ने व्हाइट में ट्विनिंग की थी. तभी से दोंनों के डेटिंग रूमर्स छाए हुए है  इस संबंध में राघव चड्ढा पत्रकारों के सवालों पर रिएक्ट किया कि उनसे राजनीति की बात करें, परिनीति की नहीं.

AAP के सांसद संजीव अरोड़ा ने परिणीति-राघव को दी बधाई

मंगलवार को आम आदमी पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा ने राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की फोटो भी शेयर करते हुए ट्वीट मे लिखा मैं राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को दिल से बधाई देता हूं कि उनके मिलन को प्यार, खुशी और कम्पैनियन शिप के साथ को भरपूर आशीर्वाद मिले. मेरी शुभकामनाएं! संजीव अरोड़ा के इस ट्वीट ने फैंस के बीच परिणीति और राघव के रिलेशनशिप को कंफर्म कर दिया है बीते दिनों जब राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा से मीडिया ने रिलेशनशिप को लेकर सवाल पूछे तो दोनों ने चुप्पी साध ली थी. इसके बाद शादी के सवालों परकपल का कहना था कि जब करेंगे, तब बताएंगे.

परिणीति-राघव(parineeti –Raghav) को मिला है भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स

ये भी पढ़े…Actress suicide case: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की आत्महत्या मामले में बॉयफ्रेंड पर केस दर्ज

इस साल जनवरी में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को  ‘भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स'(Bharat U.K outstanding achiever owner)  से भी नवाजा गया था. देश में पहली बार किसी को यह सम्मान मिला है.  ये इवेंट ब्रिटिश यूनिवर्सिटी (British university) में पढ़ने वाले इंडियन स्टूडेंट को ध्यान में रखते हुए किया गया था.परिणीति चोपड़ा ब्रिटेन के मैनचेस्टर स्कूल में पढ़ चुकी हैं. वहीं राघव चड्ढा ने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनिमिक्स(london school of economy) .से पढाई की है दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और दोनों की जान-पहचान विदेश में एक साथ पढ़ाई के दौरान हुई थी.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button