ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

हथियार दिखाकर नाबालिग छात्रा से दुराचार करता था स्कूल संचालक, कई और लड़कियों के शोषण का आरोप

मेरठ। थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के रसीद नगर में रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि एक स्कूल संचालक ने उसकी नाबालिग बेटी से दो साल तक दुराचार किया। वह उसकी बेटी को हथियार दिखाकर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर उससे दुराचार करता था। पीडित की मां ने अधेड़ उम्र के इस स्कूल संचालक के कई छात्राओं का यौन शोषण करने का दावा किया गया है।

महानगर के मौहल्ला रसीद नगर  में रहने वाली पीड़िता का मां ने बताया कि दो साल पहले जब उनकी बेटी 13 से 14 वर्ष की थी, तब वह लख्खी पुरा में रहने वाला पचास वर्षीय व्यक्ति के पब्लिक स्कूल में पढती थी। आरोप है कि पचास वर्षीय स्कूल संचालक तमंचे के बल पर उसके स्कूल में पढने वाली मेरी नाबालिग बेटी को दो साल से अपनी हवस का शिकार बना रहा था। इस बात का पता चलने पर पीड़िता की मां ने थाना लिसाड़ी गेट व एसएसपी को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढेंः त्यागी समाज की महापंचायत में सांसद डॉ. महेश शर्मा के खिलाफ नारेबाजी, कहा-समाज का अपमान बर्दाश्त नहीं

पीडिता का कहना है कि उसकी बेट की उम्र इस समय 16 साल है।  जब मुझे बेटी के साथ हो रहे दुराचार का पता चला तो मैं आरोपी से खिलाफ कार्रवाई के लिए थाने गयी। इस पर आरोपी के परिजन हमारे घर में जबरन घुस गए और हमें पूरे परिवार को गाली गलौज करते हुए शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता की मां का दावा है कि इस स्कूल संचालक ने अपने स्कूल में पढने वाली कई लड़कियों के साथ बलात्कार करके उनकी जिंदगी बर्बाद की है। महिला ने पुलिस कप्तान ऑफिस में अपनी शिकायत दी है। पुलिस मामले की जांच में कर रही है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button