ट्रेंडिंगदिल्लीन्यूज़बड़ी खबर

Murder of Gym owner : नकाब बदमाशों ने जिम संचालक पर गोलियां बरसायीं, मौके पर मौत

शुक्रवार की रात करीब 8 बजे महेंद्र अग्रवाल अपने कार्यालय में बैठे थे। इसी दौरान तीन बदमाश वहां पहुंचे। इनमें दो ने नकाब लगा रखे थे। वे नकाबपोश बदमाश उनके कार्यालय में घुसे, जबकि तीसरा बदमाश नीचे बाइक के पास रहा। करीब दस मिनट तक कार्यालय में रूकने के बाद बदमाशों ने महेंद्र अग्रवाल को नजदीक से चार गोलियां मारीं।

नई दिल्ली। प्रीत विहार इलाके शुक्रवार रात बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने एनर्जी जिम मालिक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी। दो बदमाशों उनके कार्यालय में घुसे थे और उन्होने कारोबारी को चार गोली मारी। गंभीर रुप से घायल कारोबारी को पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


वारदात को अंजाम देने का बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में आपसी रंजिश और उगाही को लेकर हत्या (Murder) किए जाने की आशंका जताई है। हत्यारों की सीसीटीवी कैमरे में तस्वीर कैद हो गयी है। इसी की मदद से हत्यारों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

News Watch India


मृतक जिम मालिक की पहचान महेंद्र अग्रवाल (40) के रूप में हुई है। वह परिवार के साथ पटपड़गंज इलाके में रहते थे। उनके परिवार में पत्नी, 18 साल की बेटी और 14 साल का बेटा है। महेंद्र अग्रवाल का एनर्जी नाम से प्रीत विहार में जिम है। उनका जिम मशीन बनाने का कारोबार भी है। जिम के ऊपर की मंजिल में उनका कार्यालय था।

यह भी पढेंः क्या है Article 370 से भी बड़ा फैसला, जिसको लेकर आतंकियों को लग गए दस्त..

गोली की आवाज सुनकर जिम में अफरा-तफरी मच गई। वहां मौजूद लोग तुरंत ऊपर की तरफ भागे। वहां उन्हें जिम मालिक खून से लथपथ पड़े मिले। इसकी सूचना उन्होने तुरंत परिवार वालों और पुलिस को दी। हालांकि गोली लगने से उनकी मौके पर मौत हो गई थी। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे में बदमाश कैद हो गए हैं। प्रीत विहार थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर फुटेज के जरिए बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button