उत्तराखंडट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Rishbh Pant Accident: क्रिकेटर ऋषभ पंत की सहायता करने वालों को सम्मानित करेंगे डीजीपी

मुख्यमंत्री उत्तराखंड पुष्कर सिंह धामी पहले ही क्रिकेटर ऋषभ पंत को लेकर बड़ी घोषणा कर चुके हैं। उन्होंने इलाज का पूरा खर्च राज्य सरकार द्वारा वहन करने की बात कही है। 25 वर्षीय क्रिकेटर देहरादून के मैक्स अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं। उनके सिर, पैर, सीने में चोट हैं। उनकी हालत स्थिर हैं।

देहरादून। नारसन में शुक्रवार को सुबह सड़क हादसे में क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishbh Pant) घायल हो गये थे। इस हादसे में उनकी कार धू-धू करके जल गयी थी। ऋषभ पंत की सहायता करने वालों को सम्मानित किया जाएगा। इस की घोषणा उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक (DGP) अशोक कुमार ने की है।

NEWS WATCH INDIA
NEWS WATCH INDIA


हरियाणा रोडवेज बस चालक सुशील कुमार व परिचालक परमिंदर ने क्रिकेटर ऋषभ (Rishbh Pant) पंत की सहायता की।ये दोनों ऋषभ पंत को उनकी जलती कार से निकाल कर दूर ले गये। उन्होने ही उन्हे बेडसीट में लपेटा था और एबुलेंस को बुलाया था। इन रोडवेज कर्मियों के कारण ही क्रिकेटर को समय पर स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से बाद में देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढेंः Murder of Gym owner : नकाब बदमाशों ने जिम संचालक पर गोलियां बरसायीं, मौके पर मौत

मुख्यमंत्री उत्तराखंड पुष्कर सिंह धामी पहले ही क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishbh Pant) को लेकर बड़ी घोषणा कर चुके हैं। उन्होंने इलाज का पूरा खर्च राज्य सरकार द्वारा वहन करने की बात कही है। 25 वर्षीय क्रिकेटर देहरादून के मैक्स अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं। उनके सिर, पैर, सीने में चोट हैं। उनकी हालत स्थिर हैं।
DGP उत्तराखंड अशोक कुमार ने कहा कि इन दोनों हरियाणा रोडवेज कर्मियों को गुड सेमेरेटिन स्कीम के तहत सम्मानित किया जाएगा। क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने भी इन दोनों की जमकर तारीफ की है। लक्ष्मण ने कहा कि हम सब सुशील के सदैव ऋृणी रहेंगे, क्योंकि उन्हें समय पर मानवता का फर्ज़ निभाना।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button