न्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने रिसेप्शन में अपनी अदा से लूटी महफिल, केक काटकर मनाया जश्न

Randeep Hooda wedding: रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम 29 नवंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं और इसके बाद रिसेप्शन रखा गया। वेडिंग रिसेप्शन में रणदीप और लिन लैशराम ने परिवार के बीच 3-टायर केक काट जश्न मनाया। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम जल्द ही मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देंगे।

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम 29 नवंबर को एक-दूजे के हो गए। परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में उन्होंने इंफाल में मणिपुर रीति-रिवाजों के साथ शादी की। पोलोई ड्रेस में लिन लैशराम बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं मणिपुरी दूल्हा बने रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी कुछ कम नहीं लग रहे थे। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। शादी के बाद न्यूली वेड का रिसेप्शन भी रखा गया था, जिसकी झलक अब सामने आई है।

Also Read: Latest Hindi Bollywood News Randeep Hooda wedding । Bollywood Today in Hindi

Randeep Hooda की बहन डॉ. अंजलि हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो में वेडिंग रिस्पेशन की झलक दिखाई। रिसेप्शन के लिए न्यूली वेड लिन लैशराम ने पीले रंग की साड़ी पहनी थी, जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

रिसेप्शन में शेरवानी में रणदीप हुड्डा और पीली साड़ी में लिन

वहीं रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई थी। दोनों ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में 3 टायर केक काटा, जो खूबसूरक फूलों से सजा हुआ था। रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने केक काटने के बाद पहले अपनी दुल्हनिया को खिलाया। यह देख सभी रिश्तेदारों ने उनके लिए तालियां बजाईं और चियर किया।

Read More News: Latest Lifestyle News Today in Hindi | Lifestyle Samachar in Hindi

सोशल मीडिया पर एक जॉइंट स्टेटमेंट में अपना रिश्ता किया ऑफिशियल

मालूम हो कि रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम पिछले कुछ समय से डेटिंग कर रहे थे, पर कुछ दिन पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक जॉइंट स्टेटमेंट में अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था। वहीं 29 नवंबर को मणिपुरी रीति-रिवाजों से शादी करने के बाद कपल ने प्यारी तस्वीरें शेयर की थीं। साथ में लिखा था, ‘आज से हम एक हो गए हैं।’

रणदीप हुड्डा ने की शादी की तस्वीरों फैंस के साथ शेयर

दुल्हे राजा रणदीप हुड्डा ने दुल्हनिया लिन लैशराम के साथ शादी की खूबसूरत फोटोज साझा की हैं। इन तस्वीरों में शादी की रस्मों के बेहद खूबसूरत पल भी कैद हैं। इस तस्वीर में रणदीप
दुल्हन लिन लैशराम (Randeep Hooda- Lin Laishram ) को गले में जयमाला पहनाते नजर आ रहे हैं।

प्राइवेट रखा रिश्ता, अब दिया नाम

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम (Randeep Hooda- Lin Laishram ) पिछले कुछ वक्त से एक दुसरे को डेट कर रहे थे। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल किया था। और अब शादी के बंधन में बंध के इस रिलेशन को एक नाम दे दिया है।

Read Here : Latest Hindi News Sports News | Sports News Samachar Today in Hindi

मणिपुर के पारंपरिक अंदाज में की थी शादी

एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने गर्लफ्रेंड लिन लैशराम से शादी कर ली है। उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है। एक्टर ने 29 नवंबर को इंफाल में लिन लैशराम के साथ मणिुपर के पारंपरिक अंदाज में शादी की। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम (Randeep Hooda- Lin Laishram ) की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं, जो एक्टर ने फैंस के साथ शेयर की हैं। इस शादी में परिवार और करीबी दोस्तों के अलावा रिश्तेदार शामिल हुए थे। रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम (Randeep Hooda- Lin Laishram ) की जिंदगी के नए सफर पर फैंस और सेलेब्स खूब शुभकामनाएं दे रहे हैं।

हरियाणा के बाद मुंबई रवाना

लिन लैशराम (Randeep Hooda- Lin Laishram ) अभी हरियाणा अपने ससुराल में हैं और वह यहां से पति रणदीप हुड्डा के साथ जल्द ही मुंबई रवाना होंगी, जहां फिल्मी हस्तियों के लिए ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा जाएगा।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button